scriptVIDEO: गठबंधन को लेकर सपा विधायक ने दिया बड़ा बयान, मच जाएगी खलबली | SP MLA gave big statement about coalition | Patrika News

VIDEO: गठबंधन को लेकर सपा विधायक ने दिया बड़ा बयान, मच जाएगी खलबली

locationफिरोजाबादPublished: Jun 03, 2019 06:17:19 pm

Submitted by:

arun rawat

— सिरसागंज विधायक हरिओम यादव ने कहा हमने 22 जनवरी को ही कर दी थी घोषणा,चुनाव बाद टूटेगा गठबंधन वही हुआ।

hariom yadav

hariom yadav

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव से पूर्व हुआ सपा—बसपा गठबंधन एक बार फिर आरोप—प्रत्यारोप के बाद बिखर गया। ऐसे में सपा के विधायक ने सपा और बसपा को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि यदि सपा अकेले चुनाव लड़ती तो 25 सीट जीतकर ला सकती थी लेकिन बहन जी के वोटरों ने सपा प्रत्याशियों को वोट नहीं दिया। इससे सपा को नुकसान हुआ जबकि सपा के वोटरों ने बसपा प्रत्याशियों को वोट दिया।
यह भी पढ़ें—

World Bicycle Day: ‘साइकिल’ है तो मुमकिन है, जानिए साइकिल को लेकर क्या है लोगों की राय, देखें वीडियो

सपा से बसपा को हुआ फायदा
सिरसागंज विधायक हरीओम यादव ने गठबंधन टूटने को लेकर कहा कि गठबंधन से मायावती को ही फायदा हुआ। समाजवादी पार्टी अकेले चुनाव लड़ती तो कम से कम 25 सीट जीतती।
यादव वफादार होता है इसलिए उनकी दस सीट निकलीं। पिछले लोकसभा चुनाव में बहन जी एक भी सीट नहीं जीत सकी थीं जबकि सपा पांच सीट जीतकर आई थी। इस बार गठबंधन होने के बाद भी सपा पांच सीट पर ही सिमट गई। इससे प्रतीत होता है कि बसपा के वोटरों ने सपा प्रत्याशियों को वोट नहीं दिया जबकि सपा के वोटरों ने बसपा को वोट दिया था। इसकी वजह से ही बसपा की दस सीट जीत गईं।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: वट वृक्ष की पूजा अर्चना को लेकर महिलाओं ने दिया बड़ा जवाब, सुनकर हैरान रह गए लोग

पहले ही कर दी थी घोषणा
उन्होंने कहा कि हमने लोकसभा चुनाव से पहले 22 जनवरी को शिकोहाबाद में विशाल रैली की थी। रामलीला मैदान में हमने कहा था कि चुनाव होने के बाद गठबंधन टूटेगा। यह मात्र स्वार्थ का गठबंधन है और ऐसा ही हुआ। चुनाव समाप्त होते ही बहन जी ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। बहन जी का कोई भरोसा नहीं। मायावती जी ने पहले भी गठबंधन किया और स्वार्थ सिद्ध होने के बाद गठबंधन तोड़ देती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो