scriptफिरोजाबाद के शिकोहाबाद में तीन दिन के अंदर दो बार चोरी, असुरक्षित महसूस करने लगे लोग, देखें वीडियो | Stolen twice in three days in Shikohabad, Firozabad | Patrika News

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में तीन दिन के अंदर दो बार चोरी, असुरक्षित महसूस करने लगे लोग, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: May 28, 2019 12:44:22 pm

Submitted by:

arun rawat

— चोरों के सक्रिय होने से नगरवासियों में रोष है, बिजली मिस्त्री के घर से लाखों के जेवर और नगदी चुराकर ले गए चोर।

chori

chori

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। विगत तीन दिन के अंदर दो स्थानों पर चोरी की घटनाएं होने से लोगों में रोष व्याप्त है। लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। अब चोरों ने बिजली मिस्त्री के घर को निशाना बनाया। चोर यहां से लाखों रुपए के जेवर और नगदी समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए।
शंकरपुरी का मामला
शिकोहाबाद क्षेत्र के मोहल्ला शंकरपुरी निवासी राजू बिजली मिस्त्री का काम करते हैं। सोमवार रात्रि को पूरा परिवार घर के अंदर सो रहा था। रात्रि में किसी समय चोर उनके घर में प्रवेश कर गए। सुबह जब परिवारीजन उठे तो सारा सामान चारों ओर फैला हुआ था। घर के अंदर का दृश्य देखकर वह हैरान रह गए। परिवारीजनों ने जब जानकारी की तो घर का कीमती सामान चोरी हो गया था।
ये सामान हुआ चोरी
पीड़ित के मुताबिक चोर उनके घर से कीमती सामान समेत लाखों रुपए के जेवर और नगदी चुराकर ले गए। घटना की जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। पुलिस का कहना है कि चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए रात्रि गश्त कराई जाएगी। वहीं शीघ्र ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो