scriptदो पक्षों में संघर्ष, घर में चाय पी रहे युवक के सिर में लगा पत्थर, देखिए पथराव का लाइव वीडियो | Stones throw between two sides in Narkhi Firozabad | Patrika News

दो पक्षों में संघर्ष, घर में चाय पी रहे युवक के सिर में लगा पत्थर, देखिए पथराव का लाइव वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jan 11, 2020 12:00:05 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना नारखी फिरोजाबाद के गांव जाखई का मामला, घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती।

pathrav

pathrav

फिरोजाबाद। मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया। लोगोंं ने घरों की छत पर चढ़कर पथराव कर दिया। हादसे में कई लोग घायल हो गए। घर के अंदर चाय पी रहे युवक के सिर पर पत्थर लगने से वह लहूलुहान हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। बताया जाता है कि पहले भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी, जिसमें पुलिस ने समझौता करा दिया था।
नारखी के जाखई गांव का मामला
पूरा मामला थाना नारखी फिरोजाबाद के गांव जाखई का है। जहां किसी बात को लेकर पूर्व में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला रफा दफा कर दिया था। अब एक बार फिर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले मारपीट हुई और फिर लोगों ने छतों पर चढ़कर पथराव शुरू कर दिया। पथराव में घर के अंदर बैठकर चाय पी रहे राजकुमार के सिर पर पत्थर लगने से वह घायल हो गए। पथराव की सूचना पर थाना प्रभारी बृजेश कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों पक्षों को थाने बुलाया, जहां रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो