scriptवीडियो: बारिश बंद होते ही भरभरा कर गिर पड़ी मकान की छत, जानिए उसके बाद क्या हुआ | Stoped rain Fell down Roof, safe family member | Patrika News

वीडियो: बारिश बंद होते ही भरभरा कर गिर पड़ी मकान की छत, जानिए उसके बाद क्या हुआ

locationफिरोजाबादPublished: Feb 09, 2019 10:58:08 am

— हलचल नजर आने पर बाहर निकल आए थे परिवारीजन, थाना टूंडला क्षेत्र के गांव टूंडली का मामला।

roof

roof

फिरोजाबाद। रात्रि के समय में लगातार दो दिन से हो रही बारिश के बाद एक मकान की छत भरभरा कर गिर पड़ी। गनीमत रही कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय परिवार के लोग हलचल होने पर बाहर निकल आए थे। इससे बड़ी घटना होने से बच गई। परिवारीजन इस घटना के शिकार होने से बच गए। इस पर परिवारीजनों के साथ ही आस—पास के लोगों ने भगवान का शुक्रिया अदा किया।
टूंडला थाना क्षेत्र का मामला
थाना टूंडला क्षेत्र के गांव टूंडली निवासी किशन स्वरूप निगम पुत्र लायकराम शुक्रवार को परिवारीजनों के साथ घर में बैठे थे। तभी उन्हें छत के हिलने का आभास हुआ। वह परिवारीजनों को साथ लेकर घर से बाहर निकल आए। तभी जोर से धमाके के साथ मकान की छत भरभरा कर गिर पड़ी। आवाज सुनकर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। चारों ओर धुंध छा जाने के कारण किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर क्या हुआ। धुंध छटने के बाद मकान गिरने की जानकारी होने पर लोगों ने राहत कार्य शुरू कर दिया। गनीमत रही कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय परिवारीजन बाहर आकर खड़े हो गए थे। मलबे में मकान स्वामी का घरेलू सामान दब गया।
हादसे के समय ये थे मौजूद
जिस समय यह हादसा हुआ। उस समय घर के अंदर मकान स्वामी किशन स्वरूप, उनकी पत्नी पत्नी रेशमा देवी, चार बेटे मुकेश कुमार, अनीश, सुनील कुमार, संजय कुमार और सुनील की पत्नी रेशमा घर पर थे। सूझबूझ से सभी की जान बच गई। अन्यथा गंभीर परिणाम हो सकते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो