scriptVIDEO: इन छात्र—छात्राओं ने अनोखे तरीके से मोदी सरकार को दी बधाई, देखकर खुश हो जाएंगे नरेन्द्र मोदी | students made 600 square meter greeting for congratulates in firozabad | Patrika News

VIDEO: इन छात्र—छात्राओं ने अनोखे तरीके से मोदी सरकार को दी बधाई, देखकर खुश हो जाएंगे नरेन्द्र मोदी

locationफिरोजाबादPublished: May 29, 2019 05:15:14 pm

Submitted by:

arun rawat

— सुहागनगरी में इंडियन कैरियर कंप्यूटर अकादमी के छात्र-छात्राओं ने बधाई के ग्रीटिंग कार्ड बनाकर उत्साह दिखाया, इनमें मुस्लिम छात्र—छात्राएं भी शामिल रहे।

greeting

greeting

फिरोजाबाद। नरेन्द्र मोदी एक बार फिर देश की बागडोर संभालेंगे। उनकी इस ऐतिहासिक जीत के लिए सुहागनगरी में अनोखे अंदाज में एक कोचिंग इंस्टीट्यूट के छात्र—छात्राओं ने बधाई दी। उनके उत्साह को देखकर हर कोई प्रसन्न नजर आ रहा था। छात्र—छात्राओं ने 600 वर्ग मीटर का ग्रीटिंग कार्ड बनाकर खुशी जाहिर की। उन्होंने मोदी सरकार को बधाई देते हुए जश्न मनाया।
इंडियन कैरियर कंप्यूटर अकादमी के रहे छात्र—छात्राएं
नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की खुशी की बानगी सुहाग नगरी में आज देखने को मिली। 70 विद्यार्थियों ने कड़ी मेहनत कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने के लिए 600 वर्ग मीटर का ग्रीटिंग कार्ड बनाकर अपने उत्‍साह को अनोखे तरीके से प्रदर्शित किया। इंडियन कैरियर कंप्यूटर अकादमी के छात्र-छात्राओं ने मोदी को दोबारा पीएम बनने की बधाई देने के लिए 600 वर्ग मीटर का ग्रीटिंग तैयार किया है। अकादमी के 70 विद्यार्थियों ने पांच दिनों तक पांच- पांच घंटे रोज काम किया।
ब्लाक वाइज बनाए ग्रीटिंग
इसके लिए 12 बाइ 8 के साइज के कागज के 6 ब्लॉक बनाये। इन पर शुभकामना संदेश लिखे, चित्र बनाये। इस ग्रीटिंग को डिजिटल फॉर्म में पीएमओ को भेजा जाएगा। कोचिंग संचालक पीयूष अग्रवाल ने बताया कि कल 30 मई को नरेंद्र मोदी जी जब पीएम पद की शपथ ले रहे होंगे, तब स्थानीय स्तर पर भी इस ग्रीटिंग कार्ड का प्रदर्शन किया जाएगा। मोदी के शपथ ग्रहण को लेकर फिरोजाबाद के छात्र—छात्राएं काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो