scriptवीडियो: फिरोजाबाद के बीएसएफ सूबेदार की ड्यूटी के दौरान मौत, शव आते ही गांव में मच गया कोहराम, मौत के पीछे ये रही बड़ी वजह | Subedar posted in BSF Died due to illness | Patrika News

वीडियो: फिरोजाबाद के बीएसएफ सूबेदार की ड्यूटी के दौरान मौत, शव आते ही गांव में मच गया कोहराम, मौत के पीछे ये रही बड़ी वजह

locationफिरोजाबादPublished: Mar 04, 2019 01:50:43 pm

Submitted by:

arun rawat

— दिल्ली में 25 बटालियन में तैनात था मृतक, बीएसएफ अधिकारियों का कहना हार्ट अटैक पड़ने से हुई मौत।

BSF

BSF

फिरोजाबाद। दिल्ली में बीएसएफ के अंदर सूबेदार के पद पर तैनात फिरोजाबाद के सैनिक की बीमारी के चलते मौत हो गई। सोमवार को पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंचा। जहां शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवारीजनों का रो—रोकर बुरा हाल था। बीएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि सूबेदार की हार्ट अटैक होने से मौत हुई है।
थाना लाइनपार क्षेत्र का मामला
फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश के थाना उत्तर क्षेत्र स्थित गांव नगला सदासुख निवासी 45 वर्षीय सतीशचन्द्र यादव 25 बटालियन दिल्ली में बीएसएफ के अंदर सूबेदार के पद पर तैनात थे। बीएसएफ अधिकारियों के मुताबिक सूबेदार दिल्ली में तैनात थे। अचानक उन्हें दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जिस समय उनकी मौत हुई उस समय उनके परिवारीजन भी समीप ही मौजूद थे।
गांव में छाया मातम
घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के गांव में कोहराम मच गया। बीएसएफ अधिकारियों की निगरानी में शव को उनके गांव लाया गया। जहां शव देखकर ग्रामीण और परिवारीजनों का रो—रोकर बुरा हाल था। परिजनों का कहना है कि उनकी बीमारी के चलते ही मौत हुई है। इसके पीछे और कुछ नहीं है। फिलहाल शव का अंतिम संस्कार करने की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो