scriptVIDEO: सोने—चांदी के आभूषण चमकाने के नाम पर चेन, झुमकी और अंगूठी ले गए टप्पेबाज | Tappebaj carried Chaps, rings polishing gold and silver jewelery | Patrika News

VIDEO: सोने—चांदी के आभूषण चमकाने के नाम पर चेन, झुमकी और अंगूठी ले गए टप्पेबाज

locationफिरोजाबादPublished: Feb 04, 2020 05:38:05 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र का मामला, पीड़िता ने की पुलिस में शिकायत

tappebaj

tappebaj

फिरोजाबाद। अपाचे सवार टप्पेबाज महिला को गुमराह कर सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने मामले को लेकर जानकारी जुटाई लेकिन टप्पेबाजों का कहीं सुराग नहीं लगा। टप्पेबाज सोने—चांदी के आभूषण चमकाने की बात कर रहे थे। तभी एक महिला अपने जेवर निकालकर ले आई थी जिन्हें टप्पेबाज ले गए।
थाना टूंडला क्षेत्र का मामला
थाना क्षेत्र के गांव बसई निवासी सीता देवी पत्नी संजय सिंह मंगलवार दोपहर को अपने घर पर थीं। तभी एक अपाचे पर सवार दो युवक गांव में आए और पुरानी तांबे, चांदी व सोने के आभूषणों को चमकाने की बात कहने लगे। इसके लिए उन्होंने एक बर्तन में केमिकल डाल रखा था। सीता भी अपनी एक सोने की चेन, दो झुमकी और एक अंगूठी निकालकर ले आईं।
गैस पर कर रहे थे गर्म
टप्पेबाजों ने जेवरों को एक बर्तन जिसमें केमिकल पढ़ा हुआ था, उसमें डालकर उसे धीमी आग पर गरम होने के लिए रख दिया। तभी उन्होंने महिला से कुछ सामान लाने की बात कही। इसी बीच टप्पेबाजों ने बर्तन में रखी चेन, झुमकी व अंगूठी को निकाल लिया, जब महिला वापस आई तो बर्तन में कुछ भी नहीं मिला। मौका पाकर टप्पेबाज वहां से भाग निकले। महिला ने उन्हें पकड़ने के लिए शोर मचाया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभाकर सागर भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले को लेकर ग्रामीणों से जानकारी जुटाई लेकिन टप्पेबाज हाथ नहीं लगे।

ट्रेंडिंग वीडियो