script

एक रात में तीन घरों में चोरी, सोते रहे परिवारीजन और लाखों का माल हो गया पार, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jul 03, 2019 12:26:27 pm

Submitted by:

arun rawat

– थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव बजहेरा में चोरों ने दिया घटना को अंजाम, भागवत कथा से वापस लौटकर रात्रि को घर के बाहर सो रहे थे परिवारीजन।

chori

chori

फिरोजाबाद। मंगलवार रात्रि थाना नगला सिंघी क्षेत्र में चोरों ने तीन अलग-अलग स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। परिवारीजन सोते रह गए और चोर लाखों के कीमती आभूषण और नगदी चुराकर रफूचक्कर हो गए। मामले को लेकर थाने में तहरीर दी गई है। एक ही रात्रि में लगातार तीन घरों में चोरी की घटनाओं ने पुलिस सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़े कर दिए हैं।
बजहेरा का है मामला
गांव बजहेरा निवासी कपूर चन्द्र एडवोकेट मंगलवार को आगरा निवासी अपनी बहन की ससुराल में चल रही भागवत कथा में गए थे। रात्रि करीब 11 बजे वह वापस आ गए और घर के बाहर सो गए। बाकी परिवारीजन अंदर सो रहे थे। रात्रि में चोर उनके मकान के समीप लगे मोबाइल टावर से छत के रास्ते घर में प्रवेश कर गए। सुबह जब वह घर पहुंचे तो कमरे का नजारा देखकर हैरान रह गए। कमरे में चारों ओर सामान बिखरा पड़ा था।
ये सामान हुआ चोरी
जानकारी करने पर पीड़ित ने बताया कि चोर उनके घर से एक मंगलसूत्र, 15 जोड़ी पाजेब, सोने और चांदी की कमरदनी, पांच अंगूठी, नाक की लोंग, चांदी के सिक्के, तीन जोड़ी कुंडल, दो जोड़ी कान की बाली और एक सोने के हार के अलावा करीब घर में रखे डेढ़ लाख की नगदी चुराकर ले गए हैं। वहीं दूसरी घटना नगला आम की है। यहां से चोर तीन हजार की नगदी और अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए हैं। इसी गांव के तीसरे घर से भी चोर जरूरी सामान चुराकर ले गए हैं। चोरी की घटनाओं को लेकर थाने में तहरीर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो