scriptदो सगे भाइयों के घरोें में चोरों ने कर दिया ऐसा काम कि जांच को पहुंची फोरेंसिक टीम, उसके बाद हुआ ये…देखें वीडियो | Thieves stole two homes from jewelery, cash and valuables items in Fzd | Patrika News

दो सगे भाइयों के घरोें में चोरों ने कर दिया ऐसा काम कि जांच को पहुंची फोरेंसिक टीम, उसके बाद हुआ ये…देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: May 12, 2019 07:03:00 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना नारखी क्षेत्र के गांव गौंछ में चोरों ने बोला हमला, दो घरों से लाखों के जेवर और नगदी समेत अन्य कीमती सामान चुराकर फरार।

chori

chori

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। नारखी क्षेत्र में चोरों ने दो सगे भाइयों के घरों को निशाना बना लिया। चोर यहां से लाखों के जेवर, नगदी समेत अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए। घटना की जानकारी परिजनों को सुबह जागने पर हुई। परिवारीजन सोते रहे और चोर अपना काम कर आसानी से निकल गए। घटना को लेकर लोगों में रोष है।
नारखी थाना क्षेत्र का मामला
मामला नारखी थाना क्षेत्र का है। गौंछ निवासी उमेश चन्द्र और उनके बड़े भाई रमेश का कुछ दूरी पर ही मकान बने हुए हैं। शनिवार रात्रि किसी समय चोर उनके घरों में प्रवेश कर गए और अलमारी, बक्शे के ताले तोड़ जेवर, नगदी और कीमती सामान चुराकर फरार हो गए। रविवार सुबह जब परिवारीजनों की आंख खुली तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए। कमरों के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे जेवर और नगदी गायब थे।
पुलिस को दी सूचना
उमेश ने पुलिस को बताया कि चोर उनके घर से करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान और नगदी चुराकर ले गए हैं जबकि उनके बड़े भाई के घर से चोर करीब साढ़े सात लाख रुपए के जेवर, नगदी और कीमती सामान चुराकर ले गए हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि उनके घर अब सुरक्षित नहीं रह गए हैं। उन्होंने रात्रि गश्त कराए जाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो