scriptसर्दियां शुरू होते ही दो दुकानों के ताले तोड़कर हजारों का सामान चोरी, देखें वीडियो | Thousands of goods stolen by breaking locks of two shops in Firozabad | Patrika News

सर्दियां शुरू होते ही दो दुकानों के ताले तोड़कर हजारों का सामान चोरी, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Dec 14, 2019 03:08:42 pm

Submitted by:

arun rawat

— पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर चोरों ने दिया चोरी की घटना को अंजाम।— फिरोजाबाद के थाना टूंडला के सुभाष चौराहा के फिरोजाबाद रोड का मामला।

Chori

Chori

फिरोजाबाद। सर्दियों का दौर शुरू होते ही चोरी की घटनाओं में भी इजाफा होने लगा है। चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़कर हजारों का सामान चोरी कर लिया। चोर दोनों दुकानों से कीमती सामान चोरी कर ले गए। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी भी अपने साथ ले गए। चोरी की घटनाओं को लेकर दुकानदारों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
फिरोजाबाद रोड का मामला
थाना टूंडला क्षेत्र के फिरोजाबाद रोड स्थित फायर ब्रिगेड के समीप केपी कॉम्पलेक्स में शुक्रवार रात्रि चोरों ने दो दुकानों के ताले चटका दिए। चोर दिया कॉस्मेटिक सेंटर के ताले तोड़कर हजारों का सामान चोरी कर ले गए। नगर के निकुंज कॉलोनी निवासी रत्नेश वर्मा पुत्र नरेश वर्मा ने बताया कि चोर उनकी दुकान से हजारों का सामान चोरी कर ले गए हैं।
साड़ी की दुकान से चोरी
चोरों ने समीप ही मां दुर्गा साड़ी सेंटर के भी ताले चटका दिए। चोर यहां से एक लाख से भी अधिक का सामान चोरी कर ले गए। दुकान स्वामी अतुल कुमार चक पुत्र जगदीश प्रसाद चक निवासी नई बस्ती ने पुलिस को बताया कि चोर उनके यहां से कीमती साड़ियां और कपड़े चोरी कर ले गए हैं। पुलिस ने मौका मुआयना किया। जहां चोर दुकान में लगे सीसीटीवी भी चोरी कर ले गए। दोनों ही दुकानदारों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो