प्राइवेट वाहन में यात्रियों के साथ लूट करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

प्राइवेट वाहन में यात्रियों के साथ लूट करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Amit Sharma | Publish: Sep, 02 2018 06:00:08 PM (IST) Firozabad, Uttar Pradesh, India

- सिरसागंज पुलिस को मिली सफलता, लूट का सामान बरामद।

फिरोजाबाद। आस-पास क्षेत्र में प्राइवेट वाहन में यात्रियों को बिठाकर उनके साथ लूट करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से लूट का सामान भी बरामद कर लिया है। पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने कई घटनाओं का खुलासा किया है।

सिरसागंज पुलिस को मिली सफलता
एसपी ग्रामीण महेन्द्र सिंह ने वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि इंस्पेक्टर सिरसागंज सुनील कुमार, उप निरीक्षक अशीष कुमार, प्रेम नरायन शर्मा, एसओजी प्रभारी कुलदीप सिंह को सूचना मिली कि ईको कार में यात्रियों को बिठाकर लूट करने वाला एक गिरोह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक मेें है। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया जबकि उनके पांच साथी भागने में सफल हो गए।

लूट का माल हुआ बरामद
पकड़े गए आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से एक ईको कार, 15 हजार नगदी, दो पिस्टल और दो तमंचा बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों के नाम सौरभ यादव पुत्र राकेश यादव निवासी मोहल्ला गाडीवान जसराना, कुलदीप यादव उर्फ केडी पुत्र श्याम सिंह यादव निवासी झपारा और शाहिद पुत्र मुन्ना निवासी बेलमपुरी जसराना हैं। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने फरार होने वाले साथियों के नाम शीपू उर्फ शिवम पुत्र राजेन्द्र यादव निवासी झपारा जसराना, सोनवीर निवासी मोहल्ला गाड़ीवान, प्रवीन पुत्र जयपाल यादव निवासी पलिया खुर्द जसराना, बड्डन उर्फ संजेश पुत्र विजय सिंह निवासी मोहल्ला गुदारगंज निधौलीकलां एटा, यतेन्द्र शर्मा उर्फ पंडित निवासी झपारा जसराना बताया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इन घटनाओं को दिया अंजाम
पकड़े गए आरोपियों ने कई घटनाओं को करना स्वीकार किया है। इनमें 19 अगस्त को मैनपुरी चैराहा पर एक व्यक्ति को गाड़ी में बिठाया। उसके पास से 50 हजार, मोबाइल, एटीएम कार्ड लूट लिया था। 20 अगस्त को वाटर वक्र्स से बैठा था। उससे 700 रुपएऔर मोबाइल लूटकर ले गए। 21 अगस्त को जैन मंदिर फिरोजाबाद से गाड़ी में बैठे अतुल कुमार से एटीएम लूटकर 40 हजार रुपए निकाल लिए थे। 30 अगस्त को दो लोगों को एटा रोडवेज बस स्टैंड से बिठाया था। अलीगंज रोड पर छोड़ दिया था। इनसे एक चैन, दो अंगूठी, नौ हजार रुपए और लाइसेंसी पिस्टल लूट ली थी। उसके बाद उसी पिस्टल से गोली मारकर बेहड़ में फेंक दिया था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned