scriptफ़िरोज़ाबाद में कोरोना बरपा रहा कहर, तीन की मौत 111 नए संक्रमित | Three death by corona 111 newly infected patients in Firozabad | Patrika News

फ़िरोज़ाबाद में कोरोना बरपा रहा कहर, तीन की मौत 111 नए संक्रमित

locationफिरोजाबादPublished: May 15, 2021 01:04:08 pm

Submitted by:

arun rawat

– जिले में अब तक 108 लोगों की हो चुकी है कोरोना से मौत।

covid 19

covid 19

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में कोरोना के कहर से जन मानस त्रस्त हैं। लगातार हो रहीं मौतों के आंकड़े भयावह हैं। कोरोना से अब तक 108 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं, जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8126 हो गई है।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव होगा रोचक, निर्दलीयों को मनाने में जुटी भाजपा

एक हजार के पास हुए सक्रिय केस
जिले में लगातार कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं। शुक्रवार शाम को आई रिपोर्ट में तीन लोगों की कोरोना से मौत हो गई जबकि 111 नए मरीज मिलने के साथ ही एक्टिव केसों की संख्या एक हजार के पास पहुंच गई। जिले में अब तक कोरोना की जद में आकर 108 लोगों की जान जा चुकी है तो वहीं वर्तमान में संक्रमितों का आंकड़ा 8126 पर पहुंच गया है। लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर दहशत का सा माहौल बन गया है। हालांकि ठीक होने वालों की दर भी बढ़ रही है।
इनकी हुई मौत
कोरोना के चलते न्याय विभाग में कार्यरत एक पेशकार की पुत्री की कोविड अस्पताल में मौत हो गई। टूंडला निवासी एक युवक की भी कोविड अस्पताल में मौत हो गई। दो दिन पहले दिल्ली से झघर आए थाना नारखी क्षेत्र के उत्तम गढ़ी निवासी वृद्ध की भी एफएच मेडिकल कॉलेज टूंडला में मौत हो गई। साथ ही, विभव नगर में एक स्कूल संचालक सहित पांच लोग संक्रमित मिले। इंद्रानगर, गंज मोहल्ला, हरी नगर, सरस्वती नगर, कृष्णापाड़ा, सुहागनगर, तिलक नगर, कबीर नगर गली नंबर चार, गणेश नगर, आर्चिड ग्रीन में तीन, आर्यनगर में नए संक्रमित मिले। जसराना, गढ़ी शेखुपर, मटमई दौंकेली, जरौलीकलां, नागऊ, उसैनपुर, नगला हसन, नगला सन्मति, पोथपुर, नगला बलु, कोरारा में आठ, रुधावली, सिरसागंज में सात, गांव बिनाई में 12 से अधिक संक्रमित मिले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो