scriptसुहागनगरी में उजड़ रहे ‘सुहाग’, 48 घंटे में हुए तीन मर्डर, एक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा | Three murders within 48 hours in Firozabad | Patrika News

सुहागनगरी में उजड़ रहे ‘सुहाग’, 48 घंटे में हुए तीन मर्डर, एक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा

locationफिरोजाबादPublished: Mar 03, 2020 03:00:26 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद में नहीं रूक रहा अपराध, तीन हत्याओं से दहल उठी सुहागनगरी

crime

crime

फिरोजाबाद। सुहाग की नगरी कहे जाने वाले फिरोजाबाद में आजकल सुहाग सुरक्षित नहीं हैं। 48 घंटे के अंदर तीन लोगों की हत्याएं कर दी गईं, वहीं एक युवक को गोली मार दी गई। हमलावर आसानी से फरार हो गए। पुलिस अभी तक किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर सकी है। इससे फिरोजाबादवासी भयभीत हैं। हत्या होने वालों में एक आयकर विभाग के कमिश्नर के पिता भी शामिल हैं।
फरिहा क्षेत्र में हुई हत्या
सोमवार को थाना फरिहा क्षेत्र के गांव नगला कांस निवासी करीब 47 वर्षीय उमाशंकर पुत्र प्रेम सिंह मूल निवासी नगला धनी जलेसर के रहने वाले हैं। करीब 15 वर्ष पूर्व वह अपनी ससुराल नगला कांस आ गए थे। आलू की खुदाई का कार्य चलने के कारण रविवार रात्रि को वह खेत पर सोने के लिए घर से गए थे। सोमवार सुबह खून से लथपथ उनका शव खेत पर पड़ा मिला। अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।
टूंडला थाने के टूंडली में हुआ मर्डर
थाना टूंडला क्षेत्र के गांव टूंडली निवासी 80 वर्षीय नारायण सिंह प्रतिदिन की भांति सोमवार सुबह टहलने के लिए निकले थे। तभी पीछे से किसी ने धारदार हथियार से उनकी हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक कानपुर में तैनात इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट के कमिश्नर के पिता हैं।
लाइनपार क्षेत्र का मामला
तीसरी घटना फिरोजाबाद के थाना लाइनपार के छारबाग की है। जहाँ एक युवक का शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ मिला। जिसका गुप्तांग भी काटा गया था। शव की शिनाख्त ध्यान सिंह निवासी सोफीपुर के रूप में हुई। वह अपनी ससुराल में रहता था। लगातार तीन हत्याओं से सुहागनगरी थर्रा उठी। पुलिस अभी तक एक भी हत्या के मामले का खुलासा नहीं कर सकी है।
सब्जी विक्रेता को मारी गोली
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव चितावली निवासी अनिल कुमार पुत्र दीपचन्द्र मैनपुरी रोड पर सब्जी की दुकान लगाता है। मंगलवार सुबह करीब पांच बजे वह घर से मंडी सब्जी लाने के लिए निकला था। तभी मैनपुरी रोड पर ही अज्ञात हमलावरों ने उस पर फायर झोंक दिया। गोली लगने से वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे जिन्हें देखकर हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस और परिवारीजन मौके पर पहुंच गए। वह घायल को शिकोहाबाद के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया। हमलावर कौन थे और किस उद्देश्य से उसे गोली मारी गई, इसकी अभी तक जानकारी नहीं हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो