script

Firozabad: हाईटेंशन लाइन से पोल टकराने पर तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से झुलसे

locationफिरोजाबादPublished: Jul 25, 2021 12:40:47 pm

Submitted by:

lokesh verma

फिरोजाबाद जिले के थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव बांस झरना की घटना।

firozabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद. थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव बास झरना में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। समर्सिबल के लिए पोल लगाते समय करंट आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें उपचार के लिए आगरा भेजा गया है।
यह भी पढ़ें- तीन गैंगस्टर हाथ ऊपर कर कोतवाली पहुंचे, बोले- साहब गोली मत मारना… अब नहीं करेंगे अपराध

दरअसल, थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव बास झरना नगला बड़हरिया में ग्रामीण बांकेलाल के सबमर्सिबल पर पोल लगाने का काम चल रहा था। गांव के ही महाराज सिंह (23) पुत्र नाथूराम, केशव सिंह (28) पुत्र हरीश चन्द्र, रामब्रज (22) पुत्र कुमरपाल, धर्मेंद्र सिंह पुत्र भूदेव सिंह, सुशील कुमार पुत्र रामलखन, मुकेश कुमार पुत्र पप्पू सिंह पोल लगा रहे थे। इसी बीच पोल ऊपर से जा रही हाइटेंशन लाइन से टकरा गया और पोल में करंट दौड़ गया। हाईटेंशन करंट लगने से महाराज सिंह, केशव और रामब्रज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुशील, मुकेश और धर्मेंद्र गम्भीर रूप से झुलस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
गांव में मचा कोहराम

करंट लगने से 3 लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा गया। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, आसपास के ग्रामीणों को घटना जानकारी मिली तो वह घटनास्थल की ओर दौड़ लिए। अचानक सुबह के समय हुई इस घटना ने लोगों के दिलों को झकझोर कर रख दिया। एक साथ तीन मौतों से गांव में मातम का माहौल है।

ट्रेंडिंग वीडियो