scriptवीडियो: हाईवे का यह कट है खूनी, यहां से निकलें जरा संभलकर, बीती रात्रि भी तीन की हो गई मौत | Three youths die in road accident | Patrika News

वीडियो: हाईवे का यह कट है खूनी, यहां से निकलें जरा संभलकर, बीती रात्रि भी तीन की हो गई मौत

locationफिरोजाबादPublished: Dec 16, 2018 10:27:30 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद—आगरा के बीच टूंडला ओवरब्रिज से पहले मौहम्मदाबाद पर बने इस कट पर आए दिन होते हैं हादसे, कइयों की जा चुकी है जान।

Accident

Accident

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद—आगरा के बीच टूंडला हाईवे से पहले मौहम्मदाबाद कट खूनी बन गया है। इस कट पर आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। यहां स्थिति यह है कि सड़क पार करने में भी लोगों के पसीने छूट जाते हैं। आगरा से टूंडला को आने वाले इस सर्विस रोड की चौड़ाई भी कम है। वहीं टूंडला की ओर जाने के लिए कोई सांकेतक भी नहीं लगाया गया है। इसके चलते वाहन स्वामी गफलत में पड़ जाते हैं और अचानक गाड़ी मोड़ने से हादसे हो जाते हैं। बीती रात्रि भी हाईवे पर मरम्मत का कार्य चल रहा था। एक साइड पूरी तरह बंद कर दी गई थी। तभी एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया था। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।
टूंडला का है मामला
टूंडला से दावत खाकर पल्सर बाइक से वापस अपने गांव भागपुर लौट रहे तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा कैसे हुआ यह जानकारी नहीं हो सकी। हादसे के बाद तीन शव बीच हाईवे पर पड़े देखकर किसी के द्वारा फोन करने पर एनएचएआई उनके शव फिरोजाबाद जिला अस्पताल लेकर पहुंची। मृतकों के पास से मिले मोबाइल फोन से फोन करने पर मृतकों में से दो की शिनाख्त हुई। यह दोनों चचेरे भाई बताए जा रहे हैं।
शनिवार रात्रि की है घटना
शनिवार रात नौ बजे एनएचएआई की एंबुलेंस को टूंडला के मोहम्मदाबाद कट पर हाईवे पर किसी हादसे की सूचना मिली। यहां पहुंची एंबुलेंस को एक पल्सर बाइक और उसके पास ही हाईवे पर तीन शव पड़े हुए मिले। एंबुलेंस तीनों शव लेकर फिरोजाबाद जिला अस्पताल पहुंची। मृतकों के पास से मिले मोबाइल फोन के द्वारा फोन करने पर दो मृतकों की शिनाख्त रोहित पुत्र विष्णु निवासी भागपुर, एत्मादपुर आगरा और उसके चचेरे भाई डेविड पुत्र मुन्ना लाल निवासी भागपुर, एत्मादपुर आगरा के रूप में हुई। बताया गया कि दोनों ही चचेरे भाई हैं। इनमें से रोहित कक्षा 11 का छात्र है।
शादी समारोह में आए थे
ये लोग टूंडला में किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। वहां से वापस लौटते समय हादसे के शिकार बन गए। वहीं उनके साथ हादसे का शिकार बने तीसरे मृतक की शिनाख्त देर रात तक नहीं हो सकी थी। जिला अस्पताल में तीनों शव रखकर उनके परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा था।
सिंगल लेन चलने से हो रहे हादसे
टूंडला में मोहम्मदाबाद कट के पास हाईवे के एक लेन पर काम चल रहा है। इसके कारण यहां दोनों साइड का यातायात एक ही रोड पर चल रहा है। माना जा रहा है कि इसी जगह पर किसी वाहन की टक्कर से यह हादसा हुआ होगा। यहां पर हादसे की संभावना हमेशा ही बनी रह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो