VIDEO: ट्विंकल को श्रद्धांजलि देने को सुहागनगरी की धरती पर कुछ इस तरह उमड़ पड़ी भीड़, आरोपियों की सजा को लेकर कह दी बड़ी बात

VIDEO: ट्विंकल को श्रद्धांजलि देने को सुहागनगरी की धरती पर कुछ इस तरह उमड़ पड़ी भीड़, आरोपियों की सजा को लेकर कह दी बड़ी बात
candle march

arun rawat | Publish: Jun, 10 2019 12:15:59 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— टूंडला, फिरोजाबाद समेत अन्य स्थानों पर मासूम को श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़ पड़ी भीड़, हत्यारे को कड़ी सजा दिलवाए जाने की मांग की।

फिरोजाबाद। अलीगढ़ के टप्पल में मासूम की नृशंस हत्या किए जाने को लेकर सुहागनगरी में विरोध प्रदर्शन कर मासूम को श्रद्धांजलि दी गई। शहरवासियों ने कैंडल मार्च निकालकर उसकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। लोगों ने मांग की कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। जिससे ऐसी घटना करने से पूर्व लोग सोचने को विवश हो जाएं।

यह भी पढ़ें—

अलीगढ़ कांड के दोषियों को लेकर इस शहर की महापौर ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

 

 

 

टूंडला में निकाली गई कैंडल मार्च
फिरोजाबाद के टूंडला में रविवार देर शाम को कैंडल मार्च निकाला गया। युवाओं ने इसमें बढ़ चढ़कर भाग लिया। भाजपा नेता शैलेन्द्र वाल्मीकि के नेतृत्व में युवाओं ने दीपा का चौराहा से भारत माता चौक तक कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान युवाओं ने मासूम को श्रद्धांजलि देने और आरोपियों को बीच सड़क पर खड़ा कर फांसी दिलवाए जाने की मांग की। भाजपा नेता ने कहा कि इस तरह का कृत्य कोई बहशी दरिंदा ही कर सकता है।

फांसी से भी बदतर मिले सजा
फिरोजाबाद में छात्र—छात्राओं के अलावा स्वयं सेवी संगठनों ने भी कैंडल मार्च निकालकर आरोपियों के लिए सरकार से बड़ी मांग की। लोगों ने मांग की कि फांसी से भी बढ़कर यदि कोई सजा हो तो आरोपी को ऐसी सजा दी जानी चाहिए। ढाई साल की मासूम की नृशंस हत्या करने का पाप आरोपियों ने किया है। ईश्वर उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned