हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ट्रक चालक की मौत

फोन पर सिग्नल न आने के कारण ट्रक की छत पर बात करने के लिए चढ़ा था चालक। तभी लाइन की चपेट में आ गया।

By: suchita mishra

Updated: 07 Jun 2018, 03:20 PM IST

फिरोजाबाद। आपने अक्सर लोगों को कहते सुना होगा कि जिंदगी और मौत ईश्वर के हाथ में है, न जाने कब किसकी सांस आखिरी हो। इसका जीता जागता उदाहरण सुहागनगरी में देखने को मिला। बात करने के लिए ट्रक की छत पर चढ़ा ट्रक चालक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भीड़ ने आनन फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी।

Must Read - एसएसपी राकेश कुमार के प्रमोशन पर शहीद मुकुल द्विवेदी के भाई का तंज, बोले भारत रत्न से नवाजा जाना चाहिए था...

बात करने के लिए रुका था
नसीरपुर थाना क्षेत्र में नानेमऊ चौराहे पर एक ट्रक चालक सूरज के मोबाइल पर किसी का फोन आया था। ट्रक के अंदर नेटवर्क न आने के कारण उसने ट्रक साइड से खड़ा कर दिया और बात करने के लिए ट्रक की छत पर चढ़ गया। उसने मोबाइल पर बात करने के लिए जैसे ही हाथ उठाया वह ऊपर जा रही हाईटेंशन लाइन से छू गया। करंट प्रवाहित होते ही वह ट्रक से नीचे जा गिरा। चालक के गिरते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Read it - रेप के मामले में दो सिपाहियों को 25-25 साल की सजा, जानिए क्या है पूरा मामला

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित
मौके पर पहुंची पुलिस चालक को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना को लेकर मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। चालक की एक गलती से उसकी जान चली गई। यदि उसने जरा भी हाईटेंशन लाइन की ओर ध्यान दिया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी।

Read it - बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती बयान से पलटी

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned