VIDEO: न्यू ईयर मनाने के लिए शराब की दुकान से चुराईं 95 पेटियां, पांच आरोपियों से मात्र पांच पेटी शराब हो सकी बरामद

— 26 दिसंबर को एटा रोड स्थित तहसील के सामने से शराब की दुकान में की थी चोरी।

फिरोजाबाद। न्यू ईयर मनाने के लिए चोरों ने शराब दुकान में सेंध लगाई। न्यू ईयर पर अधिकतर शराब की पेटियों को बेच दिया। अब आकर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पांच पेटी शराब की बरामद हो सकी हैं। पुलिस का कहना है कि यह पुलिस के लिए गुडवर्क है क्योंकि कम समय में पुलिस ने चोरी करने वाले चोरों की गिरफ्तारी की है।

26 दिसंबर को चुराई पेटियां
26 दिसंबर की रात्रि चोर एटा रोड स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान से 95 पेटी अंग्रेजी शराब की चोरी कर ले गए थे। मामले को लेकर दुकान मालिक जितेन्द्र चौधरी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए सीओ अजय चौहान ने बताया कि पुलिस ने चोरी करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से मात्र पांच पेटी ही बरामद हो सकी हैं क्योंकि अधिकतर शराब की पेटियों को आरोपियों द्वारा न्यू ईयर पर बेच दिया गया था।

यह हैं पकड़े गए आरोपी
सीओ के मुताबिक आरोपियों ने सैमरा खंदौली आगरा में पहले ही शराब बेच दी थी। बाकी बची शराब की पेटियों को बेचने जा रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र हरी सिंह निवासी भूतनगरिया थाना पचोखरा, धर्मेन्द्र पुत्र जयप्रकाश निवासी गांव मदहवा थाना अमापुर कासगंज, धर्मेन्द्र पुत्र कंचन सिंह निवासी सुल्तानगंज थाना हरीपर्वत आगरा, नरायन सिंह पुत्र अजब सिंह निवासी शैफुद्दीन थाना बरहन आगरा, भरत पुत्र रघुवीर उर्फ पप्पू निवासी सेमरा थाना खंदौली आगरा बताया। वहीं इस पूरे मामले में फरार चल रहे पंकज पुत्र कंचन सिंह निवासी सुल्तानगंज हरीपर्वत आगरा और सत्यदेव उर्फ काटू पुत्र रामखिलाड़ी निवासी पचोखरा फिरोजाबाद की तलाश पुलिस अभी कर रही है।

arun rawat
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned