scriptVIDEO: महज 15 मिनट के अंदर पुलिस ने दबोच लिया बाइक चोर, चोरी की बाइक बरामद | Tundla police caught thief with stolen bike | Patrika News

VIDEO: महज 15 मिनट के अंदर पुलिस ने दबोच लिया बाइक चोर, चोरी की बाइक बरामद

locationफिरोजाबादPublished: Feb 01, 2020 05:24:36 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद की टूंडला पुलिस ने कर दिखाया कारनामा, चोरी की शिकायत मिलते ही कर दी खोजबीन शुरू

Bike chor

Bike chor

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद की टूंडला पुलिस ने जिस गति के साथ बाइक चोर को पकड़ लिया, शायद उतनी तेजी से कोई चोर पुलिस के हाथ लगा हो। बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को पुलिस ने महज 15 मिनट के अंदर ही पकड़ लिया। चोर से चोरी की बाइक भी बरामद कर ली गई। पुलिस के इस कारनामे से क्षेत्रवासी गदगद हैं।
यह था मामला
थाना टूंडला क्षेत्र के नटराजपुरम कॉलोनी निवासी चन्द्रशेखर पुत्र राजकुमार पाठक ने शुक्रवार को अपने घर के सामने पल्सर बाइक खड़ी की थी। बाइक खड़ी करने के बाद ही एक चोर गाड़ी को स्टार्ट कर भागने लगा। उनके पुत्र ने बाइक चोर को देख लिया और पीछा भी किया लेकिन जब तक चोर आगे निकल चुका था। बाइक स्वामी ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।
15 मिनट में पकड़ लिया
सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी करते हुए वायरलैस कर दिया और 15 मिनट के अंदर ही चोर को बाइक समेत पकड़ लिया। पकड़े गए चोर ने अपना नाम अनंत यादव पुत्र अरविंद यादव निवासी लेबर कॉलोनी शिकोहाबाद बताया। उसके पास से गाड़ियों का लॉक खोलने वाले उपकरण भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर को जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो