scriptग्रामीणों ने स्कूल में बंद कर दिया था गोवंश, छुड़ाने पहुंची पुलिस टीम पर कर दिया पथराव, देखें वीडिया | Turned the drunken animals into school | Patrika News

ग्रामीणों ने स्कूल में बंद कर दिया था गोवंश, छुड़ाने पहुंची पुलिस टीम पर कर दिया पथराव, देखें वीडिया

locationफिरोजाबादPublished: Dec 31, 2018 05:59:52 pm

— फ़िरोज़ाबाद में कई प्राथमिक विद्यालयों में ग्रामीणों ने किया सैकड़ो की तादात में गोवंश को कैद।

school cow

school cow

फिरोजाबाद। जिले में गोवंश का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। आवारा जानवरों से परेशान ग्रामीणों ने गोवंश को सरकारी स्कूलों में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों ने खदेड़ दिया। ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस को भी जान बचाकर भागना पड़ गया। सूचना पर एसडीएम समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। उसके बाद गोवंश को बाहर निकाला जा सका।
नसीरपुर थाना क्षेत्र का मामला
मामला थाना नसीरपुर के हरगनपुर व छेछापुर गांवों के स्कूलों का है। जहाँ के विद्यालयों के शिक्षकों ने पुलिस प्रसाशन को सूचना दी कि ग्रामीणों ने सैकड़ों की तादात में गोवंश को विद्यालयों में कैद कर के ताला लगा दिया है। जिससे बच्चे बाहर पढ़ने को विवश हो रहे हैं। सूचना पर एसडीएम और नसीपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जैसे ही स्कूल का ताला तोड़ा तभी ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस प्रसासन पर जमकर पथराव कर दिया।
पुलिस ने खदेड़े ग्रामीण
जिस पर पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया काफी पथराव व जद्दोजहद के बाद कई थानों के फोर्स ने मौके पर पहुँच कर ग्रामीणों पर काबू पाते हुए खदेड़ दिया और गोवंश को बाहर किया। पुलिस ने ताला तोड़कर गायों को मुक्त कराया। इस दौरान अभिभावक अपने—अपने बच्चों को अपने साथ ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो