मकान की तराई करते समय गिरी निर्माणाधीन दीवार, दो सगे भाइयों की मौत

— फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र के मडई गांव का मामला, परिवार में मचा कोहराम।

By: arun rawat

Updated: 06 Jul 2020, 09:24 AM IST

फिरोजाबाद। निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, राजमिस्त्री और परिवार के अन्य सदस्य बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

यह था पूरा मामला
पूरा मामला थाना नगला खंगर क्षेत्र के मड़ई गांव है। गांव में रहने वाले कोमल सिंह पुत्र बीरी सिंह के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। रविवार सुबह कोमल सिंह अपने छोटे भाई सुरेशचंद्र उर्फ सांवल कुमार एवं माता-पिता मिस्त्री के साथ मकान में बनाई गई दीवर की पानी से तराई कर रहे थे। तभी इस दीवार भर-भराकर गिर गई और कोमल सिंह एवं छोटा भाई सुरेश चंद्र उर्फ सांवल कुमार दीवार के मलबे में दब गए। हादसे के होते ही बीरी सिंह, उनकी पत्नी भूरी देवी एवं राजमिस्त्री अभीर सिंह ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
आनन-फानन में लोगों ने मलबे में से कोमल और सुरेश को बाहर निकाला और चिकित्सक के पास ले गए। यहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएचओ नगला खंगर मुकेश कुमार ने बताया कि कोमल सिंह (35) एवं सुरेशचंद्र उर्फ सांवल कुमार (22) दोनों सगे भाई थे। हादसे में दोनों की मौत हो गई। शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned