scriptकानपुर घटना के बाद एक्शन में आई फिरोजाबाद पुलिस ने मुठभेड में पकड़े दो बदमाश, दरोगा घायल | Two crooks arrested in encounter of police and miscreants in Firozabad | Patrika News

कानपुर घटना के बाद एक्शन में आई फिरोजाबाद पुलिस ने मुठभेड में पकड़े दो बदमाश, दरोगा घायल

locationफिरोजाबादPublished: Jul 06, 2020 08:38:47 am

Submitted by:

arun rawat

– फिरोजाबाद के थाना उत्तर और थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में देर रात्रि पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़।

crook

crook

फिरोजाबाद। कानपुर में हुई बदमाश और पुलिस की मुठभेड़ में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों की घटना के बाद अब सुहाग नगरी में बदमाशों की सामत आ गई है। देर रात्रि अलग-अलग क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इसमें एक दरोगा भी घायल हुआ है।
थाना उत्तर क्षेत्र में हुई मुठभेड़
रविवार देर रात्रि थाना उत्तर पुलिस बंबा चौराहा पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक पर सवार दो लोगों को हाथ दिया गया। उन्होंने पुलिस को देखकर बाइक दौड़ा दी। पुलिस ने पीछा किया तो फायरिंग कर दी। बदमाशों की ओर से हुुई फायरिंग में पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश के पैर में गोली मार उसे गिरा लिया जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल हो गया। एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का नाम बबलू लहका है। इस पर दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इस कार्रवाई में दरोगा अनिल कुमार भी घायल हुए हैं। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
crook
शिकोहाबाद में पकड़ा गया विक्की बॉक्सर
एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि एसओजी को सूचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर विक्की बॉक्सर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा है। सूचना पर शिकोहाबाद पुलिस और एसओजी ने घेराबंदी कर दी। बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की लेकिन पुलिस ने अपना बचाव करते हुए बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे गिरा लिया। उसका भी एक साथी भागने में सफल रहा। पुलिस के मुताबिक उसके विरुद्ध फिरोजाबाद, आगरा और टूंडला थाने में हत्या, लूट, छिनैती समेत अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो