scriptPATRIKA EXCLUSIVE: पहले जमीन पर गिराए नोट, उसके बाद स्कूटी की डिग्गी से पार कर दिए दो लाख रुपए, आरोपी हुआ सीसीटीवी में कैद | Two lakh rupees worth of money taken from the bank, taken from bank | Patrika News

PATRIKA EXCLUSIVE: पहले जमीन पर गिराए नोट, उसके बाद स्कूटी की डिग्गी से पार कर दिए दो लाख रुपए, आरोपी हुआ सीसीटीवी में कैद

locationफिरोजाबादPublished: Dec 18, 2018 01:00:00 pm

Submitted by:

arun rawat

– पत्रिका ने सबसे पहले दिखाई ठगी की खबर, बैंक के सामने आरोपी ने दिया घटना को अंजाम, पुलिस खोज रही सीसीटीवी फुटेज।

Bank

Bank

फिरोजाबाद। बैंक से रुपए निकालकर स्कूटी में रखने के दस सेकंड बाद ही आरोपी ने आढ़तिया के दो लाख रुपए पार कर दिए। आरोपी ने आढ़तिया को भ्रमित करने के लिए उसके पास दस-दस के नोट जमीन पर गिरा दिए। जैसे ही आढ़तिया नोट उठाने के लिए झुका वैसे ही आरोपीह बैग निकालकर फरार हो गया। मामले की जानकारी होने पर आढ़तिया के पैरों तले जमीन खिसक गई। पूरा घटनाक्रम बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है।
11 बजकर 10 मिनट का है मामला
घटनाक्रम सुबह 11 बजकर 10 मिनट का है। थाना टूंडला क्षेत्र के एटा रोड निवासी राजेन्द्र अग्रवाल पुत्र मुरारीलाल अग्रवाल पेशे से आढ़तिया हैं। मंगलवार सुबह वह एटा रोड स्थित आॅरियंटल बैंक आॅफ काॅमर्स में दो लाख रुपए निकालने के लिए गए थे। रुपए निकालकर उन्होंने बैग में रख लिए। बैग को उन्होंने बाहर खड़ी स्कूटी की डिग्गी में रख दिया। चाबी स्कूटी की डिग्गी में ही लगी हुई थी।
युवक ने रुपए गिरने का किया इशारा
तभी वहां नीली शर्ट पहने हुए एक युवक आया जिसने समीप ही दस-दस के कुछ नोट जमीन पर गिरा दिए और आढ़तिया से रुपए गिरने का इशारा किया। एक बार तो आढ़तिया ने रुपए उठाकर जेब में रख लिए। युवक ने दोबारा कुछ दूरी पर रुपए गिराकर उसे उठाने के लिए इशारा किया।
मौका पाकर निकाल लिया बैग
तभी आरोपी ने मौका पाकर स्कूटी की डिग्गी से बैग पार कर दिया और बैग लेकर सुभाष चैराहा की ओर निकल गया। आढ़तिया जब जमीन पर गिरे रुपए उठाकर वापस आया तो डिग्गी खुली देखकर दंग रह गया। उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। डिग्गी खाली थी, उसने युवक की तलाश की लेकिन जानकारी नहीं हो सकी।
सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना की जानकारी होने पर इंस्पेक्टर बीडी पांडेय मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है। इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो