फ़िरोज़ाबाद में दो और कोरोना मरीजों की मौत, आठ नए मरीजों के साथ संख्या बढ़कर हुई 582

- वृद्ध दंपती का मथुरा के निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज, मौत के बाद पॉजीटिव आई रिपोर्ट।

By: arun rawat

Published: 16 Jul 2020, 10:11 AM IST

फ़िरोज़ाबाद। फिरोजाबाद में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। बुधवार शाम आई स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई और आठ नए केस मिलने के बाद हड़कंप मच गया। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 582 हो गई है जबकि 34 मौत हो चुकी हैं।

जांच में निकले पॉजीटिव
विगत सात जुलाई को दुर्गा नगर निवासी दंपती आगरा में कराई गई जांच में पॉजिटिव मिले थे। दंपती का इलाज मथुरा के निजी अस्पताल में चल रहा था। वृद्ध को सांस लेने में दिक्कत थी। बुधवार सुबह सात बजे वृद्धा ने उपचार के दौरान मथुरा के अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। परिजनों ने वृद्धा का अंतिम संस्कार मथुरा में ही कर दिया। वहीं, जगजीवन राम नगर निवासी वृद्ध को परिजनों ने डायबिटीज बढ़ने पर छिंगामल का बाग स्थित निजी चिकित्सक को दिखाया था। चिकित्सक ने मरीज को आर्य नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से तबियत खराब होने पर वृद्ध को 12 जुलाई को आगरा रेफर कर दिया गया।

क्वारंटाइन कराए गए
आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में वृद्ध का सैंपल लेकर कोरोना की जांच के लिए भेजा गया था। 13 जुलाई को एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा में ही वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध का स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अंतिम संस्कार कर दिया था। बुधवार को आई रिपोर्ट में वृद्ध पॉजिटिव मिला। वृद्ध की रिपोर्ट आने के बाद परिजनों को क्वारंटीन सेंटर में भर्ती किया गया है। इधर, शिकोहाबाद विधायक की मंगलवार रात रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं सिरसागंज के मोहल्ला खेमगंज का साइकिल व्यवसायी और छपैटी निवासी महिला कोरोना पॉजिटिव मिली। मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned