scriptछात्रा का पीछा करना मनचले को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने उल्टा लटकाकर दी थर्ड डिग्री | Villagers beat Manchal on molesting student in firozabad | Patrika News

छात्रा का पीछा करना मनचले को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने उल्टा लटकाकर दी थर्ड डिग्री

locationफिरोजाबादPublished: Sep 19, 2020 01:36:11 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना जसराना क्षेत्र के पटीकरा का मामला, छात्रा के शोर मचाने पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने उठाया कदम।

chhedchhad

मनचले की पिटाई करते ग्रामीण

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में छेड़खानी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में मनचलों को सबक सिखाने के लिए कहीं युवतियां तो कहीं ग्रामीण उन्हें सबक सिखाने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फिरोजाबाद के जसराना में देखने को मिला। जहां कोचिंग जा रही छात्रा का पीछा करना एक युवक को भारी पड़ गया।
ग्रामीणों ने की पिटाई
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की जसराना तहसील में एक छात्रा कोचिंग पढ़ने गई थी। वह कोचिंग पढ़ने के बाद वापस लौट रही थी। तभी एक मनचला छात्रा के पीछे पड़ गया और उसे परेशान करने लगा। पटीकरा नहर के समीप पहुंचते ही छात्रा ने शोर मचा दिया। आस—पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण लाठी—डंडा लेकर आ गए और उन्होंने मनचलेको पकड़ लिया।
उल्टा लटका दिया
ग्रामीणों ने छात्रा को परेशान करने वाले मनचले को जमकर धुना। इतने से भी मन नहीं भरा तो उसे उल्टा लटकाकर पिटाई की। काफी देर पिटाई करने के बाद उसे छोड़ दिया गया। मार खाने के लिए मनचले से उठा भी नहीं जा रहा था। ग्रामीणों ने कहा कि यह सबक है उनके लिए जो अकेली लड़की को देखकर छेड़खनी करते हैं और उन्हें परेशान करते हैं। ग्रामीणों ने पिटाई का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो