scriptसवारी बनकर आॅटो में सवार हुए बदमाश, लूटपाट कर भागते समय तीन को दबोचा | Villagers caught auto-riding miscreants in Firozabad | Patrika News

सवारी बनकर आॅटो में सवार हुए बदमाश, लूटपाट कर भागते समय तीन को दबोचा

locationफिरोजाबादPublished: Jul 10, 2020 10:32:15 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के थाना मक्खनपुर क्षेत्र का मामला, आॅटो में सवार थीं सवारियां।

auto

auto

फिरोजाबाद। कानपुर जैसी घटना के बाद अपराधियों के हौंसले भले ही पस्त हो गए हों लेकिन सुहागनगरी में बदमाश अभी भी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आॅटो में सवारी बनकर सवार हुए बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। भागते समय तीन बदमाशों को भीड़ ने दबोच लिया। ग्रामीणों ने बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि उनका एक साथी भागने में सफल हो गया।
मक्खनपुर का है मामला
थाना शिकोहाबाद के नौशहरा निवासी प्रमोद कुमार पुत्र महेशचंद्र ऑटो चलाता है। शाम करीब साढ़े सात बजे वह फिरोजाबाद के सुभाष तिराहे से सवारियां लेकर शिकोहाबाद जा रहा था। इंदुमई के पास चार युवक ऑटो में सवार हो गए। दो सौ मीटर आगे बढ़ने पर युवकों ने चलते ऑटो में प्रमोद की जेब में रखे दो मोबाइल फोन, सात सौ पचास रुपये की नकदी लूट ली। ऑटो में सवार शिकोहाबाद के मोहम्मदमाह निवासी इमरान ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी जेब में रखा मोबाइल फोन भी लूट लिया।
ग्रामीणों को देखकर मचा दिया शोर
रूपसपुर पहुंचने पर ग्रामीणों को देखकर प्रमोद ने ऑटो रोककर शोर मचा दिया। इधर, ग्रामीणों को देखकर बदमाश भागने लगे। ग्रामीणों ने पीछा कर तीन बदमाशों को पकड़ लिया। वहीं उनका एक साथी भागने में सफल हो गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस तीनों को पकड़कर थाने ले आई। थाने पर तलाशी के दौरान बदमाशों के कब्जे से साढ़े तीन सौ रुपये की नकदी, लूटे गए एक मोबाइल बरामद हो गया। पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम थाना शिकोहाबाद के माड़ई निवासी प्रदीप, थाना मक्खनपुर के इंदुमई निवासी अतुल राहुल राजपूत बताए। हैं। वहीं उन्होंने अपने फरार साथी का नाम शिकोहाबाद के मोहम्मदमाह निवासी दिलीप बताया है। थाना प्रभारी निरीक्षक मक्खनपुर विनय कुमार मिश्र ने बताया कि तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है। वहीं फरार बदमाश की तलाश में दबिश दी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो