scriptसात दिन से गांव में नहीं आई बिजली तो ग्रामीणों ने उठाया यह कदम | Villagers created uproar over power transformer failure in Firozabad | Patrika News

सात दिन से गांव में नहीं आई बिजली तो ग्रामीणों ने उठाया यह कदम

locationफिरोजाबादPublished: Jul 18, 2020 04:35:51 pm

Submitted by:

arun rawat

— ट्रांसफार्मर खराब होने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, पानी की बूंद—बूंद को परेशान हैं ग्रामीण, थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव ठार मनसुख का मामला।

hungama

hungama

फिरोजाबाद। विगत एक सप्ताह से खराब पड़े ट्रांसफार्मर को ठीक न कराए जाने से नाराज ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। विद्युत अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। बिजली के अभाव में ग्रामीण पानी की बूंद—बूंद को परेशान हैं। बिजली न मिलने के कारण मोबाइल भी चार्ज नहीं हो पा रहे हैं।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में कोरोना से दो और मौत, 600 के करीब पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

नगला सिंघी क्षेत्र का मामला
थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव एलई के मजरा ठार मनसुख में विगत एक सप्ताह से ट्रांसफार्मर खराब पड़ा है। जिसके चलते क्षेत्र में पेयजल संकट गहरा गया है। शनिवार को ग्रामीणों ने खराब ट्रांसफार्मर के सामने खड़े होकर हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना है कि बिजली न आने के कारण ठार मनसुख के अलावा गढ़ी थानी समेत आस—पास के गांवों में पेयजल संकट गहराने लगा है। पीने के पानी के लिए दूर दराज जाने को विवश होना पड़ रहा है। उमस भरी गर्मी में लोगों का हाल बेहाल हो रहा है। मोबाइल चार्ज नहीं हो पा रहे। कई बार फीडर पर ट्रांसफार्मर ठीक कराने की मांग की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हंगामा करने वालों में बालकिशन, लवकुश, बबलू, सुनील, उदयवीर, राघवेंद्र, रामचंद्र, महेश, ब्रजेश, मनोज, सौरभ, जगदीश, शीतल, दीवान सिंह, मानिक चंद आदि हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो