scriptअंडरपास न बनने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, रुकवाया सड़क निर्माण | Villagers Demanding Underpass Protest in Firozabad News | Patrika News

अंडरपास न बनने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, रुकवाया सड़क निर्माण

locationफिरोजाबादPublished: Jan 30, 2018 09:23:04 pm

ग्रामीणों ने कहा कि अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

प्रदर्शन
फिरोजाबाद। वादा करने के बाद भी काम पूरा न होने से ग्रामीण नाराज हो गए। ग्रामीणों ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया। सड़क निर्माण रूकवा दिया। नारेबाजी और हंगामा की खबर सुनकर अधिकारी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों का कहना था कि एनएचएआई द्वारा बनवाए जा रही सड़क के बीच में अंडरपास नहीं बनवाया जा रहा है। इसकी वजह से ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उच्चाधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्या का समाधान कराए जाने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया।

अंडरपास बनाने का किया था वादा
फिरोजाबाद से गांव लालई में एनएचएआई द्वारा हाईवे बनाया जा रहा है। रास्ते में पुल के नीचे ग्रामीणों ने अंडरपास बनाने की मांग की थी। ग्रामीणों का कहना है कि उस दौरान एनएचएआई अधिकारियों द्वारा अंडरपास बनवाने की स्वीकृति दे दी गई थी लेकिन अब सड़क तो बन रही है लेकिन अंडरपास नहीं बनवाया जा रहा है। अंडरपास न होने के कारण किसानों को अपने खेतों तक पहुंचने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

एसडीएम ने शांत कराया मामला
अंडरपास बनते न देख ग्रामीण एकजुट हो गए और सड़क निर्माण का कार्य रूकवाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा होते देख एसडीएम संगमलाल मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसानों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया वही समस्या के निदान के लिए उच्च अधिकारियों को अवगत कराए जाने का आश्वासन दिया।

ग्रामीणों ने दी चेतावनी
ग्रामीण सर्वेश राजपूत का कहना है कि अंडरपास न बनने से गांव में रहने वाले सभी लोगों को बड़ी परेशानी हो रही है जब यहां से लाइन क्लियर होने की बात कही गई थी तब यह भी बताया था कि गांव वालों को कोई परेशानी नहीं होने देंगे लेकिन रोड निर्माण कंपनी द्वारा लोगों के साथ धोखा किया गया है। जिसको हम लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे अगर समस्या का समाधान ना हुआ तो उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो