scriptVIDEO: आगरा—लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर दिल्ली से गोंडा जा रही वॉल्वो बस में लगी आग, मच गई अफरा—तफरी | Volvo bus fire on Agra-Lucknow Expressway | Patrika News

VIDEO: आगरा—लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर दिल्ली से गोंडा जा रही वॉल्वो बस में लगी आग, मच गई अफरा—तफरी

locationफिरोजाबादPublished: May 21, 2019 07:18:30 pm

Submitted by:

arun rawat

— सिरसागंज क्षेत्र में पहुंचते ही लगी आग, जान बचाकर भाग निकले यात्री, चालक की सूझ बूझ से बची यात्रियों की जान।

fire bus

fire bus

फिरोजाबाद। आगरा—लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर एक वॉल्वो बस आग का गोला बन गई। बस में आग लगते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। जान बचाने के लिए यात्री बाहर निकलने का रास्ता खोजने लगे। चालक की सूझ बूझ से सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। इससे पहले भी एक्सप्रेस वे पर वाहनों में आग लगने की घटनाएं घटित हो चुकी हैं।
दिल्ली से गोंडा जा रही थी बस
मंगलवार दोपहर दिल्‍ली से गोंडा जा रही वॉल्‍वो बस में आगरा—लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर आग लग गई। फीरोजाबाद के सिरसागंज के पास ये हादसा हुआ। ड्राइवर की समझदारी के कारण बस से सारी सवारियों पहले ही उतार ली गईं थीं। इसके चलते कोई हताहत नहीं हुआ। बस से उतरने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।
चालक को दिख गया था धुंआ
दिल्‍ली से गोंडा के लिए चली वॉल्‍वो बस फीरोजाबाद के पास सिरसागंज पहुंची थी। तभी ड्राइवर ने बस में से धुंआ उठते देखा। आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर चल रही बस को ड्राइवर ने किनारे से रोककर सभी सवारियों को उसमें से उतार दिया और दूर ले जाकर खड़ा कर दिया। सवारियों के उतरते ही बस में से आग की लपटें निकलने लगीं और देखते ही देखते आग ने पूरी बस को चपेट में ले लिया। मौके पर दमकल की दो गाडि़यों को बुलाकर आग बुझाई गई। एक्‍सप्रेस वे पर हुए हादसे के कारण अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एकतरफ चल रहे ट्रेफिक को रोक दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो