scriptगंगाजल भी नहीं बुझा सका सुहागनगरी की प्यास, दिन निकलते ही शुरू होती है पानी के लिए जद्दोजहद | Water Crisis hungama People In Firozabad | Patrika News

गंगाजल भी नहीं बुझा सका सुहागनगरी की प्यास, दिन निकलते ही शुरू होती है पानी के लिए जद्दोजहद

locationफिरोजाबादPublished: Sep 15, 2020 03:53:10 pm

Submitted by:

arun rawat

— शहर के वार्ड नंबर 45 में प्रतिदिन नहीं पहुंचता पानी, एक माह से पानी को परेशान क्षेत्रीय जनता।

water crisis

पानी को लेकर हंगामा करते लोग

फिरोजाबाद। गंगाजल भी सुहागनगरी की प्यास नहीं बुझा सका है। सुबह होते ही लोग पानी के लिए जद्दोजहद करते नजर आते हैं। विगत एक माह से पानी न आने के कारण क्षेत्रीय जनता में रोष और नाराजगी है। लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। आंदोलन करने के बाद ही वार्ड में पानी भेजा जाता है।
वार्ड नंबर 45 में है समस्या
शहर के वार्ड नंबर 45 में इन दिनों पानी की विकराल समस्या है। जहां क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि विगत एक माह से वार्ड में पानी न आने के कारण उन्हें इधर—उधर भटकना पड़ता है। नगर निगम और जल निगम के अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी पेयजल आपूर्ति नहीं की जा सकी है। जिस दिन हंगामा हो जाता है उस दिन समय से पानी भेज देते हैं। आज पानी न मिलने पर वार्ड के लोगों ने हंगामा किया है।
दिव्यांग को हो रही परेशानी
वार्ड के दिव्यांग सुनहरी लाल ने बताया कि हम दिव्यांग हैं। पानी न मिलने पर बाहर से भी नहीं ला सकते। ऐसी गर्मी में बिन पानी के कैसे समय बिता सकेंगे। अब हंगामा न करें तो क्या करें। सुबह निकलते ही पानी के लिए जंग करनी पड़ती है। वार्ड के पार्षद राकेश यादव का कहना है कि हमने कई बार शिकायत की लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो