script

मतदाता जागरूकता एक्सप्रेस को देखकर बोल उठे लोग वाह क्या बात है, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Apr 06, 2019 07:13:54 pm

Submitted by:

arun rawat

— आगरा से चलकर फिरोजाबाद में पहुंची मतदाता जागरूकता एक्सप्रेस, नुक्कड़ नाटक के जरिए लोगों को कर रही मतदान के प्रति जागरूक।

matdan

matdan

फिरोजाबाद। शनिवार को मतदाता जागरूकता एक्सप्रेस बस का नगर में आगमन हुआ। शिक्षा और प्रशासनिक अधिकारियों ने बस का स्वागत किया। नुक्कड़ नाटक के जरिए लोगों को जागरूक कर मतदान के लिए प्रेरित किया। जागरूकता एक्सप्रेस का शिक्षा और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा स्वागत किया गया।
फिरोजाबाद के टूंडला आई एक्सप्रेस
मतदाता एक्सप्रेस आगरा से नगर के सुभाष चैराहा पर पहुंची। जहां बीएसए अरविंद पाठक और एसडीएम केपी सिंह तोमर ने यात्रा का स्वागत किया। बीएसए ने हरी झंडी दिखाकर जागरूकता एक्सप्रेस को नगर भ्रमण के लिए रवाना किया। बस सब्जी मंडी, भारत माता चौक, जीजीआईसी, रामलीला मैदान, मैन बाजार, दीपा का चौराहा होते हुए वापस सुभाष चौराहा पर आकर समाप्त हुई।
लोगों को किया प्रेेरित
बीएसए ने कहा कि मतदाता जागरूकता एक्सप्रेस विभिन्न जिलों में जाकर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने का काम कर रही है। एसडीएम ने कहा कि लोकतंत्र में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को मतदान अवश्य करना चाहिए। इस दौरान जागरूकता एक्सप्रेस के साथ चल रहे लोगों का माला पहनाकर स्वागत किया गया। उन्होंने नुक्कड़ नाटक के जरिए मतदाताओं को जागरूक किया।
मतदान को लगाए नारे
यूटा जिलाध्यक्ष जया शर्मा के नेतृत्व में शिक्षक-शिक्षिकाओं ने मतदान को लेकर नारे लगाए। आधी रोटी ,खाएंगे, वोट डालने जाएंगे। सुन ले भाभी कान लगाए, वोट डारिवे जरूर जाय। इस मौके पर एबीएसए सरताज अहमद, विधानसभा की ब्रांड एबंसडर प्रतिभा उपाध्याय, योगेश शर्मा, त्रिलोकीनाथ शर्मा, विवेक शर्मा, हरेन्द्र यादव, इन्दु वत्सल दुबे आदि मौजूद रहे।
ढोल नगाड़ों के साथ निकली एक्सप्रेस
मतदाता जागरूकता एक्सप्रेस के आगे स्कूली बच्चे ढोल नगाड़े बजाते हुए चल रहे थे। मतदान को लेकर जागरूकता भरे स्लोगन और तख्तियां लोगों को जागरूक करने का काम कर रही थीं। नगरवासियों ने जगह-जगह मतदाता एक्सप्रेस का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया।

ट्रेंडिंग वीडियो