scriptपति को प्रेमिका के साथ देख भड़क गई पत्नी, बीच सड़क पर प्रेमिका को चप्पलों से धुना | Wife agitated after seeing husband with his girlfriend | Patrika News
फिरोजाबाद

पति को प्रेमिका के साथ देख भड़क गई पत्नी, बीच सड़क पर प्रेमिका को चप्पलों से धुना

— फिरोजाबाद के जैन मंदिर के सामने का मामला, एक होटल में बैठे थे दोनों, तभी भाई के साथ पहुंच गई पत्नी

फिरोजाबादFeb 27, 2020 / 03:17 pm

arun rawat

Live Pitai

Live Pitai

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में सुहाग को बचाने के लिए महिलाएं कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाती हैं। इसका एक उदाहरण गुरुवार को फिरोजाबाद के जैन मंदिर पर देखने को मिला। जहां प्रेमिका के साथ होटल में बैठा पति पत्नी को सामने देखकर भाग गया जबकि प्रेमिका वहीं रह गई। पत्नी ने प्रेमिका को बीच सड़क पर चप्पलों से पीटा। हर समय पुलिस रहने के बाद भी वह मौके पर नहीं पहुंची। पत्नी और एक अन्य महिला ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए महिला को जमकर पीटा।
यह था पूरा मामला
गुरुवार दोपहर फिरोजाबाद की सड़क पर अचानक एक महिला एक युवती की चप्पलों से पिटाई करती नजर आई। हर किसी ने अपना मोबाइल उधर ही घुमा दिया। बाद में पिटाई कर रही महिला ने बताया कि उसका पति गाड़ी चलाता है और घर में खर्च के लिए एक भी रुपया नहीं देता है। कुछ दिन पहले 50 हजार लेकर खर्च कर आया। आज वह अपनी प्रेमिका के साथ जैन मंदिर स्थित एक होटल में बैठा था तभी उन्हें इसकी जानकारी हुई और वह अपने भाई व अन्य रिश्तेदारों के साथ आ गई। मुझे देखकर पति भाग गया लेकिन प्रेमिका पकड़ में आ गई। पत्नी और एक अन्य महिला ने युवती को चप्पल, थप्पड़ों से जमकर पीटा।
बचाने के लिए हाथ जोड़ती रही युवती
युवती ने बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाई लेकिन कोई उसे बचाने के लिए नहीं आया। बाद में उसने अपने पिता को फोन कर बुलाया और वह किसी तरह उसे बचाकर अपने साथ ले गए। इस दौरान सुभाष तिराहा पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। करीब एक घंटे से अधिक समय तक हंगामा होता रहा लेकिन हर समय तैनात रहने वाली पुलिस दूर—दूर तक नजर नहीं आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो