scriptVideo पति के सोते ही पत्नी ने उसे चारपाई से बांध दिया, उसके बाद जो किया वो हैरान करने वाला है… | Wife Beaten Brutally Husband Video | Patrika News

Video पति के सोते ही पत्नी ने उसे चारपाई से बांध दिया, उसके बाद जो किया वो हैरान करने वाला है…

locationफिरोजाबादPublished: Apr 22, 2018 09:27:19 am

जिला अस्पताल पहुंचे 23 वर्षीय दीपक ने आपबीती सुनाई, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।

Crime News
फिरोजाबाद। कहने को तो पति और पत्नी के बीच का रिश्ता बहुत ही नाजुक होता है। यदि दोनों ओर से प्रयास किए जाएं तभी यह रिश्ता आगे चल पाता है। कभी-कभी छोटी-छोटी बातों को लेकर भी रिश्ते में दरार पैदा हो जाती है। ऐसा ही एक मामला थाना उत्तर क्षेत्र का प्रकाश में आया है। जहां पति और पत्नी के बीच हुआ झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि पत्नी ने पति को कमरे में बंद कर दिया और उस पर ईंट से प्रहार कर दिया। पति ने किसी तरह पत्नी से जान बचाई। फिलहाल पति का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

टापा खुर्द का है मामला

थाना उत्तर क्षेत्र के टापा खुर्द निवासी 23 वर्षीय दीपक पुत्र शांतिलाल का विवाह दो वर्ष पूर्व फर्रूखाबाद निवासी एक युवती के साथ हुआ था। शनिवार शाम दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों में काफी देर तक झगड़ा हुआ था। उसके बाद पति अपनी परचून की दुकान पर चला गया था। पति का आरोप है कि जब वह दुकान बंद करके घर गया तो घर में घुसते ही पत्नी ने दरवाजा बंद कर दिया और कमरे में चली गई। वह भी थका हारा था इसलिए कमरे में जाकर सो गया।
पत्नी ने चारपाई से बांधा पति

पति के सोते ही पत्नी ने पति को चारपाई से बांध दिया। आरोप है कि तभी उसने कमरे में पहले से रखी ईंट उसके सिर में दे मारी जिससे वह लहूलुहान हो गया। हाथ पैर बंधे होने के कारण वह उसको रोक नहीं सका। पति का कहना है कि पत्नी ने उस पर कई बार प्रहार किए। बाद में चाकू लेकर उसकी छाती पर बैठ गई। पत्नी ने चाकू से उस पर हमला बोलने का प्रयास किया तभी उसने किसी तरह हाथ निकालकर उसे पकड़ लिया। आवाज सुनकर उसका छोटा भाई कमरे के बाहर आ गया। उसने दरवाजा खटखटाया तो पत्नी हड़बड़ा गई। कमरे में पहुंचे छोटे भाई ने दीपक को चारपाई से खोला। रविवार सुबह जिला अस्पताल पहुंचे पीड़ित ने आपबीती सुनाई। जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो