scriptट्रॉमा सेंटर में ही पत्नी ने डॉक्टर की लगाई जमकर पिटाई, देखें वीडियो | Wife beaten Doctor in Hospital | Patrika News

ट्रॉमा सेंटर में ही पत्नी ने डॉक्टर की लगाई जमकर पिटाई, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: May 17, 2019 07:46:17 pm

ट्रॉमा सेंटर में तैनात डॉक्टर हुई पिटाई, पत्नी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर की पिटाई।

Live Pitai

ट्रॉमा सेंटर में ही पत्नी ने डॉक्टर की लगाई जमकर पिटाई, देखें वीडियो

फिरोजाबाद। सरकारी ट्रॉमा सेंटर में नजारा उस वक्त देखने लायक हो गया जब ट्रॉमा सेंटर में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर की पिटाई उसी की पत्नी ने कर दी। देखते ही देखते लोगों का तांता जुड़ गया। साथ ही जब पूरे मामले की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। वह दोनों को थाने में लेकर आ गई। महिला का गुस्सा इतना तेज था कि वहां पर कवरेज कर रहे मीडियाकर्मी का भी मोबाइल तोड़ दिया।
क्या है मामला
दरअसल मामला फिरोजाबाद थाना उत्तर के ट्रामा सेंटर का है। वहां ड्यूटी पर तैनात डॉ विवेक चाहर ड्यूटी के दौरान कुछ मरीजों को देख रहे थे तभी उनकी पत्नी ममता सिंह अपने परिजनों के साथ ट्रामा सेंटर पर आ धमकी और ममता सिंह, उसकी मां और पिता ने आव देखा न ताव ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर की पिटाई करने लगे। जिसमें डॉक्टर के चोट भी आई है। डॉक्टर की पत्नी अपना इतना आपा खो चुकी कि वहां पर पूरे मामले की कवरेज कर रहे एक मीडियाकर्मी के हाथ से मोबाइल छीनकर उसका मोबाइल तोड़ दिया, हालांकि डॉक्टर द्वारा अपनी पत्नी ममता सिंह के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी गई है।
वहीं पूरे मामले में डॉक्टर की पत्नी ममता सिंह का कहना है कि मेरी शादी लगभग नौ माह पहले हुई थी तब से आज तक उसे पति द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है, जिसका मामला आगरा में पंजीकृत है। वहीं ममता ने कहा है कि मेरा समझौता सभ्रांत लोगों के बीच में हो गया था, जिसमें मेरे पति ने मुझे साथ ले जाने के लिए कहा था लेकिन वह तब भी मुझे साथ ले कर नहीं गया। फिर भी मैं अपने आप अपने ससुराल में आई तब से पति घर पर ही नहीं आ रहा है। मैं खाने पीने से काफी परेशान हूं। जब भी मैं फोन करती थी तो मुझसे कहा जाता था कि अपने पिता के पास से अपने खर्चे की पूर्ति करो जिससे आज नाराज होकर पता लगाते हुए ट्रामा सेंटर आई हूं। मेरे द्वारा इस तरीके की किसी भी घटना को अंजाम नहीं दिया गया है हालांकि महिला किसी भी प्रकार की तहरीर न देकर अपने परिजनों के साथ आगरा वापस लौट गई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो