scriptहाईवे पर फर्राटा भर रही कार में टैंकर की टक्कर से लगी आग, जिंदा जल गई पत्नी | Wife burnt alive inside car scorched husband in Firozabad | Patrika News

हाईवे पर फर्राटा भर रही कार में टैंकर की टक्कर से लगी आग, जिंदा जल गई पत्नी

locationफिरोजाबादPublished: Apr 13, 2021 10:10:48 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र में हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, गंभीर रूप से झुलसे पति को कराया अस्पताल में भर्ती।

fire

कार में आग लगने के बाद मौके पर जांच करती पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हाईवे पर टैंकर की टक्कर से कार में आग लग गई और पत्नी जिंदा जल गई जबकि पति गंभीर रूप से झुलस गया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पति पत्नी की विदा कराकर ससुराल से वापस अपने घर लौट रहा था। तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।
यह भी पढ़ें—

प्रधान पद का प्रत्याशी समर्थकों के लिए तैयार करा रहा था नकली शराब, पुलिस ने किया भंडाफोड़

fire
आगरा का रहने वाला है युवक
जनपद आगरा के दयालबाग निवासी लवकेश यादव अपनी 28 वर्षीय पत्नी नीरज के साथ फर्रूखाबाद के छिबरामऊ स्थित ससुराल से टाटा टियागो कार द्वारा आगरा घर लौट रहे थे। इसी दौरान थाना टूण्डला क्षेत्र के टोल टैक्स के पास चलती कार में पीछे से टैंकर ने टक्कर मार दी। जिसके बाद कार में आग लग गई। सड़क पर भयावह दृश्य देख किसी ने सूचना थाना पुलिस को दी। मौके पर सीओ टूण्डला देवेंद्र सिंह थाना पुलिस में साथ पहुँचे। आनन फानन में कार से महिला को निकाला गया तो महिला की आग में झुलसने से मौत हो गई वहीं उसका पति लवकेश गंभीर घायल हो गया। दोनो को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से पत्नी के शव को पोस्टमॉर्टम गृह में रखवा दिया गया तो वहीं पति लवकेश का उपचार किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें—
यदि आप भी आगरा आने का बना रहे हैं मन तो नाइट कर्फ्यू की इन बातों का रखें ध्यान

पति ने दी जानकारी
घटना को लेकर घायल लवकेश ने बताया कि उसकी कार में ब्रेक लगाने पर पीछे से टैंकर ने टक्कर मार दी जिससे आग लग गई वह चलती कार से कूद गया था फिर नहीं पता क्या हुआ। सीओ टूण्डला देवेंद्र सिंह ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिली थी जब तक यहां आकर आग पर काबू पाया महिला पूर्ण रूप से जल चुकी थी वहीं एक व्यक्ति घायल है बताया काऱ में पति पत्नी सवार थे जिसमें पत्नी की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो