scriptपत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, देवर और जेठ के विरुद्ध दर्ज कराया था मुकदमा | Wife Murderd husband with lover, both arrested in Firozabad | Patrika News

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, देवर और जेठ के विरुद्ध दर्ज कराया था मुकदमा

locationफिरोजाबादPublished: Jun 10, 2021 04:38:22 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना नगला खंगर क्षेत्र में नौ दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी प्रेमी सहित गिरफ्तार।

Murder

,,पुलिस हिरासत में पकड़े गए आरोपी पत्नी और प्रेमी, जानकारी देते एसएसपी अशोक कुमार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। पति और पत्नी के संबंध वैसे तो सात जन्मों के कहे जाते हैं लेकिन कलयुगी पत्नी ने इस पवित्र रिश्ते की मर्यादा को तार—तार कर दिया। प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और पति की हत्या के झूठे मामले में देवर और जेठ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें—

बेटी ने निभाया बेटे का फर्ज, माता—पिता की चिता को दी मुखाग्नि

एसएसपी ने दी जानकारी

घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि 31 मई को थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव नगला जोरे निवासी सर्वेश कुमार पुत्र नाथूराम की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। पत्नी सर्वेश निवासी राजा का ताल थाना टूंडला ने जेठ दीवान सिंह उसके पुत्र अनुज और देवर रामपाल पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही थी। घटना की जांच पड़ताल में हत्या का शक पत्नी की ओर गया।
यह भी पढ़ें—

सुहागनगरी में झोलाछाप डॉक्टरों पर शिकंजा, ताबड़तोड़ छापेमारी में एक्सरा और पैथोलॉजी सेंटर सील


पत्नी ने किया खुलासा
पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने पुलिस को सबकुछ साफ—साफ बता दिया। उसने पुलिस को बताया कि पति उससे उम्र में काफी बड़ा था। वह उस पर नजर रखता था। उसने 31 मई की रात्रि को अपने प्रेमी गोलू उर्फ गौतम पुत्र भारत सिंह निवासी नगला जोरे के साथ मिलकर तकिया से पति का मुंह दबाकर गला घोंट दिया था। हत्या होने पर गोलू मौके से फरार हो गया था और उसने जेठ और देवर को फंसाने के लिए उनका नाम पुलिस को बता दिया था। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो