प्रेमी के साथ मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

तीन दिन पहले नारखी क्षेत्र में कई हिस्सों में कटी हुई लाश बरामद हुई थी। कृष्णा बाग कॉलोनी थाना एत्माद्दौला का था मृतक, भाई ने की थी पहचान।

 

By: अमित शर्मा

Published: 04 Jan 2018, 08:49 PM IST

फिरोजाबाद। तीन दिन पूर्व नारखी क्षेत्र में जिस युवक की कटी हुई लाश मिली थी। वह आगरा के कृष्णा बाग कॉलोनी थाना एत्माद्दौला निवासी विनोद की थी। शव की शिनाख्त मृतक के भाई ने की थी। पुलिस ने घटना को लेकर खुलासा कर दिया है। विनोद की हत्या उसकी पत्नी और प्रेमी ने मिलकर की थी।

यह भी पढ़ें- नियुक्ति में धांधली पर एएमयू के पूर्व कुलपति पर एफआईआर

खेत में पड़ा मिला था धड़

31 दिसंबर को थाना नारखी पुलिस को सूचना मिली कि एक कटा हुआ धड़ खेत में पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शव की शिनाख्त के लिए क्राइम ब्रांच, फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड ने भी घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाए थे। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन जानकारी नहीं हो सकी थी। बाद में शव की शिनाख्त उसके भाई जितेन्द्र और राकेश ने विनोद के रूप में की थी। भाई ने पुलिस को बताया था कि अवैध संबंधों को लेकर उनके भाई की हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें- हर्ष फायरिंग का आरोपी सूबेदार बंदूक सहित गिरफ्तार

रजावली चैराहा से किए गिरफ्तार

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस साक्ष्य एकत्रित करने में लगी हुई थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी अनीता निवासी कृष्णा बाग कॉलोनी एत्माद्दौला आगरा और किशन नरायन निवासी गांव मोहम्मदाबाद थाना टूंडला को रजावली चैराहा से पकड़ लिया है। उनसे पूछताछ की गई तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। पूछताछ में दोनों ने घटना को अंजाम देने की बात करना स्वीकार कर लिया। पकड़े गए आरोपी ने ऑटो चालक की भूमिका को भी बताया। पुलिस ऑटो चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- जिला प्रशासन की बेरुखी से सर्दी का सितम झेलने को मजबूर बेसहारा

यह भी पढ़ें- 32 साल की महिला को 16 साल के किशोर से हुआ प्यार और फिर...

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned