scriptप्रेमी के साथ मिलकर पति का खून बहाने वाली पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस तरह हुआ खुलासा | wife with boy friend murder husband in firozabad | Patrika News

प्रेमी के साथ मिलकर पति का खून बहाने वाली पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस तरह हुआ खुलासा

locationफिरोजाबादPublished: Jul 10, 2020 09:46:23 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना सिरसागंज क्षेत्र में 12 दिन पूर्व हुई थी युवक की हत्या, पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को किया गिरफ्तार

wife murder

wife murder

फिरोजाबाद। प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 12 दिन पूर्व दोनों ने पति की हत्या कर दी थी और पुलिस उसे संदिग्ध मौत मानकर जांच कर रही थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
सोथरा गांव की है घटना
थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव सोथरा निवासी अर्जुन सिंह की 27 जून को हत्या हो गई थी। पुलिस इसे संदिग्ध मानकर जांच में जुट गई थी। सात जून को मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। तभी से पुलिस इस घटना के खुलासे में जुट गई थी। जांच में पुलिस ने हर बिंदु को शामिल किया था।
सीओ ने किया खुलासा
सिरसागंज सीओ ईरज रजा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी के हैप्पी उर्फ सुरजीत पुत्र शिवकुमार निवासी लखनई थाना नसीरपुर के साथ अवैध संबंध थे। दोनों का एक साल से मिलना जुलना था। इसयकी जानकारी होने पर मृतक अर्जुन ने इसका विरोध किया था। इसे लेकर 26 जून की रात्रि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर गमछे से उसका गला घोंट दिया था और मौत होने के बाद शव को दरवाजे पर फेंक दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद प्रेमी मौके से भाग गया था जबकि पत्नी घर में ही अंजान की तरह बनी रही। जांच में सबकुछ खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो