script

बंगाली चिकित्सक पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

locationफिरोजाबादPublished: Feb 10, 2018 06:23:59 pm

आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में, घटना के दो दिन बाद पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदमा।

फिरोजाबाद। प्राईवेट चिकित्सक से इलाज कराने आई महिला ने चिकित्सक पर बेहोश कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। महिला चिकित्सक के पास बवासीर की बीमारी का इलाज कराने के लिए आई थी।

नारखी क्षेत्र की है महिला

थाना नारखी क्षेत्र की रहने वाली 45 वर्षीय एक महिला का आरोप है कि एटा रोड़ स्थित चांदसी अस्पताल में वह कुछ दिन पूर्व बवासीर का उपचार कराने आई थी। ऑपरेशन करने के बाद चिकित्सक ने उसे छह फरवरी को पट्टी के लिए अस्पताल बुलाया था। महिला दोपहर में चिकित्सक के पास पहुंच गई। जिसके बाद चिकित्सक उसे अंदर ले गया और उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गई।
बेहोशी के बाद किया दुष्कर्म

महिला का आरोप है कि बेहोशी की हालत में चिकित्सक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर पीड़िता ने जब चिकित्सक की शिकायत करने की बात कही तो चिकित्सक ने उसे डरा धमकाकर चुप करा दिया। पीड़िता ने पूरे मामले इसे परिजनों को अवगत कराया। शुक्रवार को महिला परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच गई और चिकित्सक एनके विश्वास निवासी शिवपुरी कालोनी टूंडला पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी चिकित्सक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। सीओ संजय वर्मा का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाही की जाएगी। प्रथम दृष्टिया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। आरोपी चिकित्सक अपने आप को बेकसूर बता रहा है। इस मामले में थाना प्रभारी मुनीश चन्द्र का कहना है कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है। जांच रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है अथवा नहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो