scriptशादी के तीन महीने बाद विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का आरोप | woman dies in jasarana firozabad news | Patrika News

शादी के तीन महीने बाद विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का आरोप

locationफिरोजाबादPublished: Feb 14, 2018 08:55:36 am

तीन महीने पहले सामूहिक विवाह समारोह में हुई थी शादी

विवाहिता की मौत
फिरोजाबाद। तीन महीने पहले जसराना में हुए सामूहिक विवाह समारोह में युवती ने सात फेरे लिए थे। मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। विवाहिता की मौत के लिए मृतका के परिजन ससुरालीजनों को दोषी ठहरा रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि दहेज न मिलने पर विवाहिता की हत्या की गई है। वहीं विवाहिता की मौत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।
ये भी पढ़ें: चार दशक पूर्व मंजूरी के बाद भी किसान को नहीं मिला नलकूप बिजली कनेक्शन


30 अक्टूबर को हुई थी शादी
30 अक्टूबर को जसराना में सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में थाना जसराना क्षेत्र के गांव शिकेरिया निवासी पूनम भी दुल्हन बनी थी। उसके भी दिल में तमाम अरमान थे, लेकिन शादी के तीन महीने बाद ही उससे उसकी मौत हो गई। विवाहिता की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। पुलिस भी अभी तक विवाहिता की मौत का स्पष्ट कारण नहीं जान सकी है।
ये भी पढ़ें: पीएम मोदी को मुस्लिम युवक ने अपने खून से लिखा, अब दिखाओ 56 इंच का सीना

ग्रामीणों ने दी परिजनों को सूचना
विवाहिता की मौत होने की सूचना ग्रामीणों ने मृतका के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों का आरोप है कि ससुरालीजन दहेज के लिए उसे परेशान किया करते थे। उसके साथ मारपीट तक की जाती थी। कई बार समझाने के बाद भी वह अपनी आदतों से बाज नहीं आए। उन्होंने ही दहेज न मिलने पर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल ससुरालीजन मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष ऊदल सिंह का कहना है कि विवाहिता की मौत कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो