scriptVIDEO: अल्ट्रासाउंड कराने आई महिला के साथ डॉक्टर ने की छेड़छाड़ | Woman molested at ultrasound center in Firozabad | Patrika News

VIDEO: अल्ट्रासाउंड कराने आई महिला के साथ डॉक्टर ने की छेड़छाड़

locationफिरोजाबादPublished: Nov 21, 2019 04:58:53 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना दक्षिण क्षेत्र का मामला, पुलिस ने तहरीर के आधार पर किया मुकदमा दर्ज।

Chhedchad

Chhedchad

फिरोजाबाद। अल्ट्रासाउंड कराने आई महिला ने डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चिकित्सक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले को लेकर जमकर हंगामा हुआ। बाद में पुलिस ने हंगामा करग रहे लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।
यह था पूरा मामला
रामनगर निवासी एक युवती डा. एमए अंसारी के यहां अल्ट्रासाउंड कराने आई थी। उसके साथ उसकी बहन भी थी। चिकित्सक ने नंबर आने पर महिला को अल्ट्रासाउंड कक्ष में बुला लिया। लाइट बंद करने के बाद महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती चिल्लाने लगी। तभी उसकी बहन ने चिकित्सक को पकड़ लिया। युवतियों ने हंगामा कर दिया।
लोगों की भीड़ हो गई जमा
वहां काफी लोग एकत्र हो गए। युवतियों ने थाने पहुंच कर छेड़छाड़ की तहरीर दी। थाने में काफी लोग एकत्र हो गए। नगर के चिकित्सक भी आ गए। पुलिस ने चिकित्सक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सीओ सिटी इन्दुप्रभा का कहना है युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो