मकान के बंटवारे को लेकर 'आदमखोर' हुई महिला, किया ऐसा काम कि देखने वालों के हो गए रौंगटे खड़े, देखें वीडियो

— फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र का मामला, मारपीट होने पर महिला ने उठाया दिल दहलाने वाला कदम।

फिरोजाबाद। मकान के बंटवारे को लेकर एक महिला 'आदमखोर' बन गई। महिला ने परिवार के ही एक व्यक्ति का दांतों से कान काटकर शरीर से अलग कर दिया। यही नहीं ससुर और बहू की जमकर पिटाई भी कर दी। खून से लथपथ ससुर कटा हुआ कान लेकर थाने पहुंच गया। जहां पुलिस ने आनन—फानन में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना देखने वालों के रौंगटे खड़े हो गए।

यह भी पढ़ें—

200 वर्ष पुराना जैन मंदिरः करवा चौथ की रात्रि में मंदिर के शिखर में समा गई थी ज्वाला

टूंडली का है मामला
थाना क्षेत्र के टूंडली निवासी सुनीता देवी पत्नी संजय कुमार का मकान के बंटवारे को लेकर परिवार की ही मंजू से हो गया। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। मामला इतना बढ़ा कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। सुनीता ने मंजू को मारपीट कर घायल कर दिया। बहू को पिटते देख मंजू के ससुर रामचन्द्र उसे बचाने के लिए पहुंचे तो सुनीता ने उनकी भी पिटाई कर दी और उनके कान को दांतों से काट लिया।

यह भी पढ़ें—

VIDEO: पश्चिम बंगाल में ड्यूटी के दौरान फौजी की मौत, परिवार में मचा कोहराम

शोर मचाने पर भी नहीं छोड़ा
महिला के कान काटने पर ससुर ने शोर मचाया लेकिन इसके बाद भी 'आदमखोर' बनी महिला ने उनका कान नहीं छोड़ा और कान को शरीर से अलग कर दिया। मौके पर जुटी भीड़ ने किसी तरह को महिला को अलग किया। खून से लथपथ व्यक्ति कटा हुआ कान लेकर थाने पहुंच गया। इस दृश्य को देखकर लोगों की रूह कांप गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आनन—फानन में महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मेडिकल के बाद उसे जेल भेज दिया। इस मामले में इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned