scriptनशे का कारोबार करने वाली महिला आरोपी गिरफ्तार, कम समय में अर्जित किया काफी धन | Woman selling drugs arrested in Firozabad | Patrika News

नशे का कारोबार करने वाली महिला आरोपी गिरफ्तार, कम समय में अर्जित किया काफी धन

locationफिरोजाबादPublished: Apr 22, 2021 05:10:38 pm

Submitted by:

arun rawat

— पति लेकर आता था नशे का सामान, घर में लगी मशीनों से पैकिंग कर युवाओं को महंगे दामों पर बेचती थी।

Drug supplyer

पुलिस हिरासत में खड़ी नशे का कारोबार करने वाली आरोपी महिला

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। धन के लालच में युवाओं को नशे की ओर धकेलने वाली महिला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से पुलिस ने गांजा और चरस समेत पैकिंग करने वाली मशीन भी बरामद की हैं। इस गलत काम में महिला का पति भी साथ देता था। वह बाहर से नशे की माल लेकर आता और पत्नी घर पर उनकी पैकिंग कर युवाओं को अधिक पैसों में बेचने का काम करती थी।
यह भी पढ़ें—

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

एससपी ने दी जानकारी
एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि थाना दक्षिण पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कुन्दन महल टाकीज के पास रहने वाली महिला ममता कठेरिया द्वारा नशे का अवैध कारोबार करने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने ड्रग्स माफिया महिला को गिरफ्तार कर लिया। इसके घर से पुलिस को एक किलो 300 ग्राम नाजायज चरस, 08 किलो 267 ग्राम नाजायज गांजा, एक टाटा टिगोर कार, एक बुलेट मोटरसाइकिल, पैकिंग मशीन के अलावा 60500 रुपये की नगदी बरामद की है। महिला के घर से बरामद चरस की अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 25 लाख रूपये एवं बरामद गाँजा की कीमत करीब एक लाख रूपये बताई गई है। पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि इस पूरे काम में उसका पति टुंडामल जो फरार है साथ देता है। वह बाहर से नशे का सामान लेकर आता है और वह घर में उनकी छोटी—छोटी पैकिंग कर युवाओं को बेचती है। एसएसपी ने बताया कि इस महिला से जुड़े अन्य लोगों की भी जानकारी की जा रही है। एसएसपी ने पकड़ने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपए से पुरस्कृत किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो