scriptवीडियो: बच्चे दे रहे थे आवाज और मां ने उठा लिया ये कदम, नजारा देखकर हर कोई रह गया दंग | Women on high-rise line due to home tribulation | Patrika News

वीडियो: बच्चे दे रहे थे आवाज और मां ने उठा लिया ये कदम, नजारा देखकर हर कोई रह गया दंग

locationफिरोजाबादPublished: Aug 08, 2018 05:01:02 pm

गृह क्लेश के चलते हाईटेंशन की लाइन पर चढ़ गई विवाहिता, नीचे खड़े देख रहे थे बच्चे

Tower

Tower

फ़िरोज़ाबाद। गृह क्लेेश के चलते एक महिला हाईटेंशन की लाइन पर चढ़ गई। महिला के साथ उसके दो बच्चे भी थे जो नीचे खड़े होकर नजारा देख रहे थे। बच्चों ने मां को नीचे उतरने के लिए आवाज दी लेकिन महिला ने किसी की नहीं सुनी। बच्चों की आवाज सुनकर आस—पास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। मौके पर पुलिस फोर्स भी आ गया। महिला को किसी तरह समझा बुझाकर नीचे उतारा गया।
रसूलपुर थाना क्षेत्र का मामला
थाना रसूलपुर क्षेत्र आसफाबाद में एक महिला अपने पति के उत्पीड़न ओर जमीनी बटवारे को लेकर महिला हाई बिजली के हाईटेंशन टॉवर पर जान देने की नीयत से चढ़ गई। महिला का एक घंटे अधिक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। महिला के ड्रामा को लेकर पुलिस फोर्स के साथ लोगो की भीड़ जुट गई करीब डेढ़ घंटे के बाद पुलिस महिला को टॉवर से उतरने में सफर हो पाई
जमीन के बंटवारे का है मामला
रसूलपुर निवासी महिला प्रीती दो बच्चों की मां है। बुधवार को महिला जमीन के बंटवारे को लेकर हाईटेंशन लाइन पर चढ़ गई थी। काफी मिन्नतों के बाद महिला नीचे उतरी जहां महिला ने बताया कि उसका पति और ससुर उसे जमीन में हिस्सा नहीं दे रहे हैं।
पति से रहती है अलग
बताया जाता है प्रीति अपने पति से अलग रहती है और अपने हिस्से की सम्पत्ति को लेना चाह रही थी। जिसको ससुर ओर पति ने देने से इंकार कर दिया था। जिससे जिसको लेकर कई बार पुलिस से गुहार लगाई। हिस्से की संपत्ति नहीं मिलता देख महिला अपने दो बच्चों को नीचे छोड़कर टॉवर पर चढ़ गई थी। पुलिस ने महिला को टॉवर से उतार कर संधित कार्यवाही कर जांच में जुट गई है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो