महिलाओं ने किया ठेके का विरोध, तालाब में फेंकी शराब

नगला रामकिशन में आबादी के बीच खुल रहा था देशी शराब का ठेका, आॅटो पहुंचते ही महिलाओं ने कार्टून उठाकर फेंकना कर दिया शुरू।

By: अमित शर्मा

Published: 20 Jul 2018, 04:22 PM IST

फिरोजाबाद। गुरूवार शाम देशी शराब का ठेका खुलने का आस-पास की महिलाओं ने विरोध कर दिया। महिलाओं ने आॅटो से उतर रहीं शराब की पेटियों को उठाकर तालाब में फेंक दिया और जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस बाकी शराब की पेटियों और ठेका स्वामी को थाने ले आई।

यह भी पढ़ें- फिरोजाबाद: तीन दिन में आठ से अधिक घरों में चोरी की वारदात

आबादी के बीच खुल रहा था ठेका

लाइनपार क्षेत्र के नगला रामकिशन में गुरूवार को एक नया ठेका खुलना था। ठेका स्वामी ने दुकान तैयार कराकर आॅटो से 10 पेटी देशी शराब मंगाई थी। इसकी जानकारी जैसे ही आस-पास की महिलाओं को हुई। महिलाओं ने विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद भी ठेका स्वामी दुुकान खोेलने की जिद पर अड़ा रहा। बात न मानने पर नाराज महिलाओं ने आॅटो में रखी पेटियों को उठाकर समीप ही बने तालाब में फेंकना शुरू कर दिया।

सात पेटिओं को तालाब में फेंका

एक के बाद एक करके महिलाओं ने सात पेटियों को तालाब में फेंक दिया। इस दौरान जमकर हंगामा हो गया। महिलाओं ने ठेके का विरोध करते हुए ठेका न खुलने की नसीहत दी। महिलाओं का कहना है कि उनके मकान आस-पास ही बने हुए हैं। दिन भर उनका इस रास्ते से होकर आना-जाना रहता है। इस जगह यदि ठेका खुल गया तो हमारा निकलना मुश्किल हो जाएगा। आए दिन यहां छेडखानी और मारपीट की घटनाएं होंगी। मना करने के बाद भी ठेका स्वामी मान नहीं रहा था। तब जाकर उन्हें यह कदम उठाने को विवश होना पड़ा है। ठेका स्वामी ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस बाकी बची शराब और ठेका स्वामी को थाने ले आई। इस मामले में इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार का कहना है कि महिलाओं ने ठेका खुलने का विरोध किया था। शराब को तालाब में फेंक दिया था। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned