script

VIDEO: सिर पर सेहरा सजाकर तीसरी शादी करने जा रहा था युवक, पहुंच गया जेल

locationफिरोजाबादPublished: Jan 21, 2020 12:39:27 pm

Submitted by:

arun rawat

— शादी की सूचना पर अचानक दो बच्चों के साथ थाने पहुंच गई पहली पत्नी, कर दिया हंगामा।— फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र का मामला, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को भेजा जेल।

shadi

shadi

फिरोजाबाद। दो पत्नियों से मन नहीं भरा तो तीसरी शादी करने को तैयार हो गया। सिर पर सेहरा बांधकर जैसे ही ससुराल जाने को तैयार हुआ पहली पत्नी दो बच्चों को साथ लेकर मौके पर पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया। दूल्हे राजा ससुराल की जगह जेल पहुंच गए। पहली पत्नी दो पुत्रियों के साथ अलग रह रही थी। दूसरी पत्नी को भी युवक ने छोड़ दिया लेकिन उसका पत्नी से तलाक नहीं हुआ था।
पत्नी ने सुनाई वेदना
आगरा की टेढ़ी बगिया निवासी एक महिला का कहना है कि उनकी शादी 27 जुलाई 2007 को धर्मपाल गुलिया निवासी वख्तल की चौकी अलवर, राजस्थान के साथ हुई थी। उनके पति गाड़ी चलाने का काम करते हैं। आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल के लोग उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे। उसके साथ मारपीट की जाने लगी। इस दौरान उसने दो पुत्रियों को जन्म दिया। बेटी पैदा होने पर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया।
आगरा की महिला से की दूसरी शादी
पीड़िता के मुताबिक इसके बाद पति ने कमला नगर आगरा निवासी एक महिला से दूसरी शादी कर ली। जानकारी होने पर उसने हंगामा किया तो उसे तलाक दे दिया। वर्तमान में उनका पति थाना टूंडला के गांव मोहम्मदाबाद में रह रहा है।
मैनपुरी लेकर जा रहा था बारात
सोमवार को वह तीसरी शादी करने मैनपुरी बरात लेकर जा रहा था। तभी उसे जानकारी हो गई। परिवार के साथ वह गांव पहुंच गई और शादी का विरोध करते हुए हंगामा किया। पुलिस मौके पर पहुंच गई और दूल्हे को पकड़कर थाने ले आई। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे को शांतिभंग में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दूल्हा तलाक देने की बात कह रहा था। प्रभारी इंचार्ज प्रभाकर सागर ने बताया कि महिला की शिकायत पर पति को जेल भेजा है।

ट्रेंडिंग वीडियो