दोस्तों के साथ दावत खाने गया था युवक, दूसरे दिन इस हालत में मिला इकलौते बेटे का शव, देखने वालों की कांप गई रूह

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव हैवतपुर का मामला, आरोपियों को नहीं खोज सकी पुलिस।

By: arun rawat

Published: 02 Jun 2019, 04:44 PM IST

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में इन दिनों क्राइम चरम सीमा पर है। लोकसभा चुनाव के बाद अपराधों में बढ़ोत्तरी हुई है। शायद ही कोई दिन खाली जाता हो जब क्षेत्र में कोई घटना घटित न हो रही हो। रविवार को शिकोहाबाद क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक दोस्तों के साथ दावत खाने गया था।

यह भी पढ़ें—

VIDEO:पुलिस भी नहीं रोक पा रही रात के अंधेरे में होने वाले इस काम को, सुबह जब खुलती है आंख तो रह जाते हैं हैरान लोग, पढ़िए क्या है पूरा मामला

 

 

 

शिकोहाबाद क्षेत्र का मामला
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के हैवतपुर निवासी राधेलाल का इकलौता करीब 20 वर्षीय पुत्र ध्रुव यादव शनिवार को घर पर था। परिजनों के मुताबिक तभी गांव का ही एक युवक उसे दावत में ले जाने के लिए आया। ध्रुव उसके साथ दावत खाने चला गया। रात्रि में काफी देर तक जब वह वापस लौटकर नहीं आया तो परिजनों को चिंता सताई। रात्रि होने के कारण परिजन सुबह तक उसके आने का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें—

VIDEO: सुहागनगरी की सड़कों पर बहा खून, उधारी के रुपए मांगने पर पिता—पुत्र को मारी गोली, पुत्र की मौत, दूसरा बेटा और पिता गंभीर

पुलिस ने दी घटना की जानकारी
सीओ अजय सिंह ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने उसकी तलाशी ली। उसके पर्स से एक सिम बरामद हुई। जिस पर काल करने से वह नंबर परिवारवालों का निकला। सूचना पर पहुंचने परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। युवक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। मृतक के पिता ने उनके इकलौते बेटे की हत्या का आरोप उसके साथियों पर लगाया है। पिता का आरोप है कि जब उसके दोस्त उसके साथ लेकर गए थे फिर उसके बाद से ही वह घर लौटकर नहीं आया। सीओ का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned