script

वीडियो: परेशान युवक ने उस समय उठाया आत्मघाती कदम, जब परिवारीजन गए थे बाहर, वापस लौटे तो नजारा देखकर रह गए हैरान

locationफिरोजाबादPublished: Mar 13, 2019 01:33:41 pm

Submitted by:

arun rawat

— शिकोहाबाद क्षेत्र में किसी बात को लेकर परेशान युवक ने घर के अंदर ही आत्मघाती कदम उठा लिया।

sucide

sucide

फिरोजाबाद। आज के युवाओं में सहनशक्ति कम होती जा रही है। यही कारण है कि जरा सा तनाव आने पर युवक आत्मघाती कदम उठाने से पीछे नहीं हट रहे। शिकोहाबाद क्षेत्र में एक युवक ने किसी बात से परेशान होकर घर के अंदर कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। दृश्य देखकर परिवारीजन हैरान रह गए। परिवारीजन युवक को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
तनाव में उठाया कदम
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के बाईपास रोड हीरा नगर निवासी 24 वर्षीय मुकेश पुत्र महेश चन्द्र बुधवार को कमरे में पंखे पर लटका मिला। बाहर किसी काम से आए परिवारीजनों ने जब यह दृश्य देखा तो उनके होश उड़ गए। आनन—फानन में परिवारीजनों ने उसे नीचे उतारा और संयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक द्वारा आत्महत्या के पीछे के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी है।
बिना पोस्टमार्टम कराए ले गए शव
परिवारीजन युवक का पोस्टमार्टम कराए बिना ही शव अपने साथ ले गए। डॉ.शिवेन्द्र चौधरी ने बताया कि परिवारीजन जब युवक को अस्पताल लेकर आए थे। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को अपने साथ ले गए। युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी हमें जानकारी नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो