scriptVIDEO: दो माह पहले हुई थी युवक की शादी, नेजा चढ़ाकर लौट रहा था रास्ते में हुआ कुछ ऐसा… | Youth Death in road accident Nejha returns firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: दो माह पहले हुई थी युवक की शादी, नेजा चढ़ाकर लौट रहा था रास्ते में हुआ कुछ ऐसा…

— थाना सिरसागंज क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, अस्पताल में लग गया परिवारीजनों का जमावाड़ा।

फिरोजाबादApr 09, 2019 / 06:07 pm

arun rawat

accident

accident

फिरोजाबाद। दो माह पूर्व युवक की शादी हुई। उसके बाद चैत्र मास के नवरात्रों में नेजा चढ़ाने गया। रात को नेजा चढ़ाकर अपने एक साथी के साथ बाइक द्वारा वापस लौटकर घर आ रहा था। तभी रास्ते में दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा साथी घायल हो गया। मृतक की पत्नी को जब इसकी जानकारी हुई तो उसका रो—रोकर बुरा हाल हो गया।
सिरसागंज क्षेत्र में हुआ हादसा
थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव गुडिया टीकुर निवासी आकाश पुत्र केशव सिंह की शादी दो माह पूर्व हुई थी। सोमवार रात्रि को आकाश नेजा चढ़ाकर बाइक द्वारा अपने एक साथी के साथ वापस घर आ रहा था। रात्रि करीब सवा बजे कठफोरी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंद दिया। गंभीर हालत में आस—पास के लोगों ने उन्हें सिरसागंज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें शिकोहाबाद रेफर कर दिया गया। शिकोहाबाद में चिकित्सकों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें—

मतदान से पहले इस जिले में किया गया ऐसा आयोजन जिसे देखकर युवा वोटरों ने लिया ऐसा संकल्प, देखें वीडियो

नहीं पहुंची बेदर्द पुलिस
रात्रि में ही चिकित्सकों ने मृतक का मीमो भरकर पुलिस को भेज दिया लेकिन बेदर्द पुलिस सूचना के बाद भी शव का पोस्टमार्टम कराने नहीं पहुंची। परिवारीजनों का हुजूम अस्पताल पहुंच गया। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल था। वहीं मृतक की पत्नी की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। जिसने भी इस घटना को सुना आंखों से बहते आंसुओं को नहीं रोक सका। दोपहर बाद पुलिस ने पहुंच शव का पोस्टमार्टम कराया। इस दौरान करीब 12 घंटे तक शव अस्पताल में रखा रहा। परिवारीजन परेशान रहे।
यह भी पढ़ें—

इस जिले में आसान नहीं भाजपा प्रत्याशी की राह, प्रभुदयाल कठेरिया के अलावा कोई नहीं जीत सका सीट

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो