scriptबहन के घर भागवत सुनने आया भाई नहर में डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं लग सका सुराग, देखें वीडियो | Youth drowned canal in Firozabad | Patrika News

बहन के घर भागवत सुनने आया भाई नहर में डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं लग सका सुराग, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jun 17, 2019 10:52:23 am

Submitted by:

arun rawat

— भागवत कथा सुनने के बाद नहर में नहाने गया था युवक, उसके बाद नहीं लग सका सुराग।

फिरोजाबाद। बहन के घर आया भाई भागवत कथा सुनने के बाद गर्मी में नहर में नहाने गया था। जहां वह गहरे पानी में डूब गया और उसके बाद उसका सुराग नहीं लग सका। परिजनों ने पुलिस और गोताखोरों के जरिए उसकी सभी जगह तलाश की लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं मिल सकी। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: जिला अस्पताल में अचानक पहुंच गए डीएम, इस कदर मच गई खलबली

एका थाना क्षेत्र का है मामला
थाना एका के गांव हतौली जयसिंहपुर निवासी सुनील (24) पुत्र दुर्ग सिंह ग्राम नगला गढरिया थाना एका में रह रही अपनी बहन के घर शनिवार को घूमने आया था। परिजनों के अनुसार गांव में भागवत कथा के बाद रविवार को भंडारा हो रहा था। उसके बाद सोमवार को कलश विसर्जन का कार्यक्रम था। रविवार सुबह करीब 8 बजे सुनील अपने दोस्त योगेन्द्र पुत्र भूरी सिंह, बंदी पुत्र ध्यान सिंह एवं प्रदीप पुत्र राजेन्द्र नगला गढरिया थाना एका के साथ मुस्तफाबाद पुल के पास पहुंचा और वह तीनों नहर में नहाने लगे। नहाने के दौरान सुनील डूबने लगा। दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन नहीं बचा सके।
राहगीरों ने भी किया प्रयास
सुनील को डूबता देख उसके दोस्तों ने जब चीख पुकार मचाई तो राहगीर रुक गए और एक युवक ने पानी में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने भी खेतों से आकर नहर में छलांग लगा दी। लेकिन सुनील का कोई पता नहीं लगा। वहां मौजूद ग्रामीण घबरा गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसी बीच सुनील को बचाने अन्य ग्रामीण नहर में कूद गए। काफी प्रयासों के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला।
एसडीएम समेत कई अधिकारी पहुंचे
सूचना पर एसडीएम देवेन्द्र सिंह, सीओ ओम प्रकाश, एसएचओ गिरीश चन्द्र गौतम, तहसीलदार एसपी सिंह एवं नायब तहसीलदार अरुण कुमार भी मौके पर पहुंचकर गोताखोर को बुलवाया। गोताखोर मुलायम सिंह नहर में कूदा लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा। नहर के पानी का बहाव भी काफी तेज था। एसडीएम ने अधिकारियों से बात कर पीएससी और सरकारी वोट के साथ गोताखोरों को बुलाने को कहा है। पीएसी अपनी बोट के साथ तलाश शुरू करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो